सैर कर रहे व्यक्ति के गले से बाइक सवारों ने सोने की चेन छीनी

शहर में मोटरसाइकिल सवार युवकों ने सैर कर रहे युवक के गले से सोने की चेन छीन ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:46 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:46 AM (IST)
सैर कर रहे व्यक्ति के गले से बाइक सवारों ने सोने की चेन छीनी
सैर कर रहे व्यक्ति के गले से बाइक सवारों ने सोने की चेन छीनी

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़

शहर में मोटरसाइकिल सवार युवकों ने सैर कर रहे युवक के गले से सोने की चेन छीन ली। पुलिस में दर्ज शिकायत में मंडी गोबिदगढ़ के विकास नगर निवासी पवन कुमार ने बताया कि सुबह 6.15 बजे साईं मंदिर की ओर जाने वाली सड़क पर सैर कर रहा था की तभी दो अज्ञात युवक एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर आए और उनके गले में साढ़े तीन तोला सोने की चेन छीन कर मोटरसाइकिल से जीटी रोड की तरफ फरार हो गए। पवन कुमार निवासी मंडी गोबिदगढ़ की शिकायत पर सहायक थानेदार ओम प्रकाश ने अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। पुलिस कर्मी की कार लूटने वाले तीनों आरोपित रिमांड पर

थाना पसियाणा इलाके से पुलिस मुलाजिम से कार लूटने वाले आरोपितों को सीआइए स्टाफ ने बुधवार को अदालत में पेश किया। यहां अदालत ने इन आरोपितों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

सीआइए इंचार्ज राहुल कौशल ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि गाड़ी लूटने वाले वाले गुरदीप सिंह उर्फ गुला मैकेनिक, अमनदीप सिंह उर्फ अमन निवासी विकास नगर स्यूणा रोड व पेंटर नरिदर सिंह नीटू निवासी सफेड़ा गांव थाना सदर पटियाला के गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि इस गिरोह का मास्टरमाइंड आरोपित कार मैकेनिक गुला है, जिससे एक प्वाइंट 32 बोर की पिस्टल व दो जिदा कारतूस के अलावा लूटी हुई स्कारपियो बरामद की गई है। इन लोगों ने सिपाही बलजिदर सिंह की कार को छह जुलाई की रात लूटा था। आरोपित कार मैकेनिक गुला की वर्कशाप महिद्रा कालेज के नजदीक है, जहां पर एक दिल्ली नंबर वरना कार रिपेयर के लिए आई हुई थी। इस कार को लेकर छह जुलाई की रात को यह लोग संगरूर बाईपास रोड पर पहुंचे, जहां पेशाब कर रहे पुलिस कर्मी बलजिदर सिंह की स्कारपियो गाड़ी को पिस्तौल दिखाकर लूट ली थी और इस दौरान आरोपित ने एक फायर भी किया था। आरोपित गुला पहले कार मैकेनिक के तौर पर काफी चर्चित था। साल 2018 में नशा तस्करी में गिरफ्तारी के बाद लोगों से उससे किनारा कर लिया था। नशा तस्करी के केस में जेल में बंद रहने के दौरान उसकी मुलाकात अमनदीप सिंह उर्फ अमन के साथ हुई थी। इस केस में जमानत पर बाहर आने के बाद उसने गाड़ी लूटी थी। गुला की वर्कशाप पर नरिदर सिंह नीटू बतौर पेंटर काम करता था।

chat bot
आपका साथी