क्लीनर ने ही की थी ट्रक चालक की हत्या

सरहिद जीटी रोड पर कांटिनेंटल कालेज के पास हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 04:46 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 04:46 PM (IST)
क्लीनर ने ही की थी ट्रक चालक की हत्या
क्लीनर ने ही की थी ट्रक चालक की हत्या

जासं, फतेहगढ़ साहिब : सरहिद जीटी रोड पर कांटिनेंटल कालेज के पास हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। नवांशहर के गांव चांदपुर रुड़की के रहने वाले ट्रक चालक ओमपाल की हत्या क्लीनर रोहित शर्मा निवासी अमृतसर ने की थी। पुलिस ने हत्या के आरोपित क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने आरोपित को शनिवार को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

डीएसपी मनजीत सिंह ने बताया कि लुधियाना से फरीदाबाद माल लेकर जाते समय ओमपाल और रोहित निर्मल ढाबा सरहिद पर रुके थे। वहां रोहित का मोबाइल गुम हो गया था। रोहित को शक था कि ओमपाल ने उसका मोबाइल छिपाया है। इस बात को लेकर दोनों में तकरार हो गया था और ओमपाल ने रोहित को थप्पड़ भी मारा था। जब दोनों ट्रक में जा रहे थे तो गुस्से में आकर रोहित ने ओमपाल को धक्का मार दिया। जिससे ओमपाल खिड़की से नीचे सड़क पर गिर गया था। इसके बाद रोहित ने टायर बदलने वाले लोहे की राड से ओमपाल पर हमला कर दिया था, जिससे चालक ओमपाल की मौत हो गई थी। वारदात को अंजाम देने के बाद रोहित ट्रक को निर्मल ढाबा पर खड़ा कर फरार हो गया था। पुलिस ने उसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया।

गौरतलब है कि 28 अप्रैल की सुबह कांटिनेंटल ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट के प्रबंधकीय प्रभारी तनवीर सिंह ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनके कालेज के पास झाड़ियों में अज्ञात शव पड़ा है। किसी ने हत्या के बाद शव वहां फेंका हुआ था। शिनाख्त छुपाने के लिए शव पर कंबल लपेटकर आग भी लगाई गई थी। जिससे शव काफी हद तक जल गया था।

इस मामले में एसएसपी अमनीत कौंडल ने विशेष टीम का गठन किया था। डीएसपी मनजीत सिंह, सरहिद एसएचओ गुरइकबाल सिंह सिकंद और नबीपुर चौकी प्रभारी प्रिसप्रीत सिंह के नेतृत्व में बनी टीम ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाई।

chat bot
आपका साथी