टीम काका रणदीप सिंह कोरोना पीड़ितों की सेवा में जुटी : रोहित

हलका विधायक काका रणदीप सिंह के स्वर्गीय पिता गुरदर्शन सिंह फाउंडेशन के तहत हलका अमलोह के हर कोरोना पीड़ित मरीज को फूड व अन्य जरूरत का सामान मुहैया कराया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 07:41 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 07:41 PM (IST)
टीम काका रणदीप सिंह कोरोना  पीड़ितों की सेवा में जुटी : रोहित
टीम काका रणदीप सिंह कोरोना पीड़ितों की सेवा में जुटी : रोहित

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ : हलका विधायक काका रणदीप सिंह के स्वर्गीय पिता गुरदर्शन सिंह फाउंडेशन के तहत हलका अमलोह के हर कोरोना पीड़ित मरीज को फूड व अन्य जरूरत का सामान मुहैया कराया जा रहा है। इसकी सेवा काका रणदीप सिंह की टीम हर वक्त कर रही है। यह जानकारी वार्ड नंबर तीन के पार्षद टीना शर्मा के पति व युवा कांग्रेस नेता रोहित शर्मा शैंकी ने दी। उन्होंने बताया कि हलका विधायक की तरफ से उन्हें यह आदेश है कि जहां अपने वार्ड में हर कोरोना पीड़ित मरीज के साथ उनके परिवारिक सदस्यों को भोजन व अन्य जरूरत का सामान पहुंचाना है। वहीं पूरे हलके में जहां भी कोई ऐसी सूचना मिले तुरंत ऐसे परिवारों की मदद की जाए। उन्होंने यह भी कहा कि हर वार्ड व गांव के लोगों को वैक्सीन लगवाई जाए ताकि इस महामारी से बचा जा सके।

पार्षद सिगला ने गुरु नानक कालोनी में बांटे मास्क और सैनिटाइजर

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ : कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को कुछ हद तक रोकने के लिए वार्ड नंबर छह के पार्षद अरविद सिगला द्वारा मोहल्ला गुरु नानक कालोनी में 500 मास्क 100 सैनिटाइजर बांटे गए। इस मौके पर उनके साथ वार्ड नंबर दो के पार्षद चरणजीत सिंह बाजवा, विकास पाठक, हरजीत कलसी, सतनाम कलसी, चिटू, अमन समेत अन्य मोहल्ला निवासी मौजूद थे। सिगला ने बताया इससे पहले वह वार्ड नंबर छह में वैक्सीन का कैंप भी लगवा चुके हैं जबकि अभी उनकी यह कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा वार्ड के लोगों को वैक्सीन का लाभ मिले। उन्होंने लोगों से अपील की कि इस महामारी दौरान खुद को सुरक्षित रखें बिना जरूरत घर से बाहर ना निकले। यह भी कहा कि अगर कहीं कोरोना पीड़ित मरीज है, उसकी मदद के लिए वह सदैव तैयार हैं जिसकी हर संभव मदद की जाएगी।

chat bot
आपका साथी