खोज क्षेत्र में एमजी कॉलेज के गुरप्रीत सिंह को मिला एक्सीलेंस अवॉर्ड

संवाद सहयोगी फतेहगढ़ साहिब माता गुजरी कॉलेज के पत्रकारिता और जन संचार विभाग के विद्यार्थी को इंटरनेशनल रिसर्च जनरल मैनेजमेंट साइकोलोजी और ह्यूमेनिटीज द्वारा खोज क्षेत्र में पुरस्कार प्राप्त हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Aug 2020 04:18 PM (IST) Updated:Mon, 24 Aug 2020 04:18 PM (IST)
खोज क्षेत्र में एमजी कॉलेज के गुरप्रीत सिंह को मिला एक्सीलेंस अवॉर्ड
खोज क्षेत्र में एमजी कॉलेज के गुरप्रीत सिंह को मिला एक्सीलेंस अवॉर्ड

संवाद सहयोगी, फतेहगढ़ साहिब

माता गुजरी कॉलेज के पत्रकारिता और जन संचार विभाग के विद्यार्थी को इंटरनेशनल रिसर्च जनरल मैनेजमेंट साइकोलोजी और ह्यूमेनिटीज द्वारा खोज क्षेत्र में पुरस्कार प्राप्त हुआ है। अपने खोज पेपर के लिए विद्यार्थी गुरप्रीत सिंह को सोशल साइंसिज के क्षेत्र में एक्सीलेंस अवार्ड प्राप्त हुआ है। विद्यार्थी ने अपनी खोज का विषय भारत में एलिजीबिटी कम्यूनिटी में मीडिया का प्रभाव को चुना और इस विषय संबंधी खोज की।

कॉलेज के डायरेक्टर प्रिसिपल डॉ. कश्मीर सिंह ने कहा कि कॉलेज हमेशा ही विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भी आगे लाने के लिए प्रयत्नशील रहा है। उन्होंने विद्यार्थी को शुभकामनाएं देते हुए पत्रकारिता और जन संचार विभाग के अध्यापकों की प्रशंसा की।

डीन अकादमिक डॉ. बिक्रमजीत सिंह ने कहा कि कॉलेज के सभी विभागों द्वारा यह कोशिश की जाती है कि विद्यार्थियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर की शिक्षा की तैयार करवाई जाए। पत्रकारिता विभाग के प्रो. दिलराज सिंह, प्रो. रणदीप कौर, प्रो. सुमन शर्मा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी