एटीएम तोड़ने लगे लुटेरे तो सायरन बजा, लुटने से बचे 8.10 लाख

सरहिद-बस्सी पठाना रोड पर जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के सामने एक्सिस बैंक का एटीएम तोड़ने की कोशिश की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 06:15 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 06:15 AM (IST)
एटीएम तोड़ने लगे लुटेरे तो सायरन बजा, लुटने से बचे 8.10 लाख
एटीएम तोड़ने लगे लुटेरे तो सायरन बजा, लुटने से बचे 8.10 लाख

संवाद सहयोगी, सरहिद : सरहिद-बस्सी पठाना रोड पर जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के सामने एक्सिस बैंक का एटीएम तोड़ने की कोशिश की गई। मशीन को तोड़ते ही सायरन बज गया। सायरन बजते ही दोनों लुटेरे वहां से भाग गए। इससे मशीन में पड़े 8 लाख 10 हजार लुटने से बच गए। सायरन से पुलिस व बैंक अधिकारियों को देर रात की इसकी सूचना मिल गई थी। इसके बाद जांच शुरू की गई। जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के सामने एक्सिस बैंक की शाखा है। इस बैंक का एटीएम चौबीस घंटे खुला रहता है। रात को यहां कोई सिक्योरिटी गार्ड नहीं होता। रविवार की देर रात सवा ग्यारह बजे के करीब दो लुटेरे एटीएम में घुसे। एक ने मास्क पहनकर अपना मुंह ढका हुआ था तो दूसरा नकाबपोश था। पहले एक लुटेरा एटीएम में दाखिल होता है और सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे का छिड़काव करता है। स्प्रे सही तरीके से नहीं होती और कैमरा चालू रहता है। इसके बाद लुटेरा हाथ से मशीन तोड़ने का प्रयास करता है। जब वह सफल नहीं होता तो वह अपने साथी को अंदर बुला लेता है। दोनों एक राड जैसी चीज से मशीन तोड़ने की कोशिश करते हैं तो सायरन बज जाता है। इसके बाद दोनों भाग निकलते हैं।

शाखा प्रबंधक संदीप सिंह ने बताया कि वीरवार को 12 लाख रुपये मशीन में डाले गए थे। रविवार की रात को जिस समय एटीएम तोड़ने की कोशिश की गई मशीन में 8 लाख 10 हजार रुपये थे। सायरन बजते ही इसकी सूचना मुख्यालय से उन्हें मिली और साथ ही पुलिस को सूचित कर दिया गया था।

-----------

सीसीटीवी फुटेज से कर रहे हैं शिनाख्त: डीएसपी

डीएसपी (इंवेस्टिगेशन) रघवीर सिंह ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की शिनाख्त कर रहे हैं। इसके अलावा क्षेत्र में लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है ताकि पता चल सके कि लुटेरे किस दिशा से आए थे और किस तरफ भागे हैं।

chat bot
आपका साथी