सैफरन स्कूल का परिणाम रहा शत प्रतिशत

सैफरन सिटी स्कूल कोटला बजवाड़ा का प्लस टू कक्षा का परिणाम शत प्रतिशत रहा।

JagranSat, 31 Jul 2021 03:47 AM (IST)
सैफरन स्कूल का परिणाम रहा शत प्रतिशत

संस, फतेहगढ़ साहिब :सैफरन सिटी स्कूल कोटला बजवाड़ा का प्लस टू कक्षा का परिणाम शत प्रतिशत रहा। प्रिसिपल जसदीप कौर काहलों ने बताया कि साइंस ग्रुप में रागनप्रीत कौर ने 95.6 फीसद अंक, हिया ने 95 फीसद और नैना ने 94 फीसद अंक हासिल किए। कामर्स में गुणगीत कौर ने 95.6 फीसद, आ‌र्ट्स ग्रुप में कुशमनरूप कौर ने 95.4 फीसद अंक प्राप्त किए। स्कूल का ओवरआल परिणाम शानदार रहा और सभी बच्चे पास हो गए। बारहवीं में रायन के विद्यार्थियों का बेहतर प्रदर्शन

सीबीएसई द्वारा बारहवीं कक्षा के परिणाम की घोषणा के बाद रायन पटियाला के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया है। सीबीएसई परीक्षा में स्कूल 65 छात्रों में से 16 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक, 24 छात्रों ने 80 प्रतिशत से 90 प्रतिशत के बीच और 18 छात्रों ने 70 प्रतिशत से 80 प्रतिशत के बीच स्कोर किया। इस वर्ष भी लड़कियों ने लड़कों को पीछे छोड़ दिया है। विनीत पंडिता (ह्यूमैनिटीज) और महमप्रीत कौर (कामर्स) ने 97 प्रतिशत अंक प्राप्त करके स्कूल में पहला स्थान हासिल किया, उसके बाद गुरकंवल कौर (ह्यूमैनिटीज) ने 95.2 पतिशत और मिताली भारद्वाज (कामर्स) ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

अध्यक्ष डा. एएफ पिटो और एमडी ग्रेस पिटो ने विद्यार्थियों को बधाई दी। प्राचार्या पूजा शर्मा ने शैक्षणिक उपलब्धि पर बेहद गर्व महसूस करते हुए विद्यार्थियों के सराहनीय परिणाम की सराहना की। माता गुजरी कालेज की अध्यापिका का ज्यूलाजिकल सर्वे आफ इंडिया ने किया चयन

माता गुजरी कालेज के ज्यूलाजिकल विभाग के अध्यापक डा. हरप्रीत कौर को जानवरों की टैक्सानोमी के कारण राष्ट्रीय संस्था ज्यूलाजिकल सर्वे आफ इंडिया द्वारा आयोजित किए ज्यूलाजिकल नमूनों के संग्रहण और संभाल के लिए विधि पर तीन दिनों सिखलाई में हिस्सा लेने के लिए चुना गया है। डा. हरप्रीत कौर 80 चुने गए उम्मीदवारों में से एक मात्र पंजाब के सदस्य है। कालेज के डायरेक्टर प्रिसिपल डा. कश्मीर सिंह ने शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्वल भविष्य की कामना की।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.