2.22 करोड़ रुपये से सड़क का नए सिरे से किया जा रहा निर्माण : नागरा

जीटी रोड माधोपुर से सीधी गुरुद्वारा श्री ज्योति स्वरूप साहिब को आने वाली 5.10 किलोमीटर सड़क को 2.22 करोड़ रुपये की लागत से नए सिरे से बनाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 05:08 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 05:08 PM (IST)
2.22 करोड़ रुपये से सड़क का नए 
सिरे से किया जा रहा निर्माण : नागरा
2.22 करोड़ रुपये से सड़क का नए सिरे से किया जा रहा निर्माण : नागरा

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : जीटी रोड माधोपुर से सीधी गुरुद्वारा श्री ज्योति स्वरूप साहिब को आने वाली 5.10 किलोमीटर सड़क को 2.22 करोड़ रुपये की लागत से नए सिरे से बनाया जा रहा है। इस सड़क पर आते रेलवे फाटक को हटाकर यहां अंडर ब्रिज भी बनाया जा रहा है, जिससे लोगों को लंबा समय फाटक खुलने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

विधायक कुलजीत सिंह नागरा ने कहा कि यह सड़क सरहिद-पटियाला और सरहिद-चुन्नी सड़क को आपस में जोड़ती है और इस सड़क के लंबे समय बाद बनने से लोगों को बहुत फायदा होगा। यह सड़क शहीदी सभा संबंधी सबसे अहम सड़कों में से एक है और शहीदी सभा दौरान भी संगत को इसका बहुत लाभ होगा।

नागरा ने कहा कि इसके साथ-साथ चंडीगढ़ या मोहाली से पटियाला या खन्ना वाली साइड जाने वाले लोगों द्वारा इस सड़क का इस्तेमाल किया जाता है। इस प्रोजेक्ट से चंडीगढ़ या मोहाली से पटियाला या खन्ना वाली साइड जाने वाले लोगों का काफी समय बचेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने ऐतिहासिक धरती के विकास कार्यों की चेन टूटने नहीं दी। यह भी कहा कि शहीदों की धरती फतेहगढ़ साहिब को विकास के तौर पर माडल हलका बनाया जा रहा है। पिछले चार साल में सरकार द्वारा करवाए विकास कार्यो की लोगों द्वारा प्रशंसा की जा रही है।

chat bot
आपका साथी