तेज बारिश व आंधी ने उखाड़े पेड़, बिजली के पोल टूटे

संवाद सहयोगी सरहिद शनिवार रात तेज बारिश के साथ आई आंधी ने शहर में आम जनजीवन को क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 05:34 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 05:34 PM (IST)
तेज बारिश व आंधी ने उखाड़े पेड़, बिजली के पोल टूटे
तेज बारिश व आंधी ने उखाड़े पेड़, बिजली के पोल टूटे

संवाद सहयोगी, सरहिद

शनिवार रात तेज बारिश के साथ आई आंधी ने शहर में आम जनजीवन को काफी प्रभावित किया। तेज आंधी के कारण जहां बिजली के ट्रांसफार्मर व पोल पूरी तरह तहस-नहस हुए, वहीं पेड़ों को जड़ों से उखाड़ दिया। शहर में अधिकतर सड़कों पर पेड़ आ जाने से यातायात व आम जनजीवन पूरी तरह ठप रहा। बड़े-बड़े पेड़ सड़कों पर गिरे रहे। दूसरी तरफ यह बारिश किसानों व धान की फसल के लिए काफी फायदेमंद साबित हुई।

बिजली सप्लाई रही ठप : तेज बारिश व आंधी के कारण सरहिद फतेहगढ़ साहिब में पेड़ बिजली की तारों पर गिरने से बिजली के खंभे और ट्रांसफार्मर गिर गए। शहर के अधिकतर क्षेत्रों में शनिवार रात को गुल हुई बिजली रविवार शाम तक नहीं आई।

जेई रघुबीर सिंह ने बताया कि विभाग की ओर से अभी टूटे बिजली के पोल व हुए नुकसान का अंदाजा लगाया जा रहा है। जल्द ही शहर की बिजली सप्लाई को चालू करने की कोशिश जारी है।

यहां रहा पूरी तरह बंद : सरहिद मंडी के सिनेमा रोड पर बने कौंसिल पार्क के पेड़ गिरने के कारण वहां यातायात पूरी तरह बंद रहा। लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं विभाग के कर्मचारी लगे होने के कारण भी सड़कों से पेड़ हटाने व बिजली के पोल खड़े करने में भारी दिक्कतें पेश आईं।

chat bot
आपका साथी