तीन दिन पहले सड़क पर डाली प्रीमिक्स उखड़नी शुरू

शहर के पंजाब नेशनल बैंक से लेकर मुख्य सड़क तक तीन दिन पहले बनी सड़क टूटना शुरू हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 06:27 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 06:27 PM (IST)
तीन दिन पहले सड़क पर डाली प्रीमिक्स उखड़नी शुरू
तीन दिन पहले सड़क पर डाली प्रीमिक्स उखड़नी शुरू

संवाद सूत्र, बस्सी पठाना : शहर के पंजाब नेशनल बैंक से लेकर मुख्य सड़क तक तीन दिन पहले बनी सड़क टूटना शुरू हो गई है। टूटी सड़क की सूचना मिलने के बाद बस्सी पठाना के एसडीएम जसप्रीत सिंह और नगर कौंसिल प्रधान रविदर रिकू ने मौके पर जायजा लिया। इस मौके पर उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से बातचीत करने के बाद अधिकारियों की जिम्मेवारी तय करने का भी विश्वास दिलाया।

कौंसिल अध्यक्ष रविदर रिकू ने कहा कि काम की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जा सकता। महज तीन दिन पहले ही बस्सी पठाना के विधायक और कांग्रेसियों ने सड़क पर प्रीमिक्स डालने का काम शुरू करवाया था, लेकिन दो दिन बाद ही इस सड़क के टूटने से शहरवासियों में रोष है। वहीं, भाजपा नेता कुलदीप कुमार, आम आदमी पार्टी के इंद्रजीत सिंह और शिरोमणि अकाली दल के बलविदर सिंह ने संयुक्त तौर पर कहा कि यह पूरी तरह से भ्रष्टाचार का मामला है। उन्होंने कहा कि सड़क पर प्रीमिक्स डालने में भी भ्रष्टाचार हुआ होगा तभी सड़क दो दिन में टूटनी शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि यहां से कई बार भारी वाहन भी गुजरते हैं, लेकिन इसका किसी ने कोई ध्यान नहीं रखा और सड़क पर बढि़या तरीके से प्रीमिक्स डालना चाहिए।

उधर, इस संबंध में लोक निर्माण विभाग के एसडीओ गगनदीप सिंह से बात करने पर उन्होंने कहा कि सड़क बनने के तुरंत बाद ही बारिश हो गई और दूसरे दिन भी बारिश होती रही। जिससे यह सड़क टूट गई। उन्होंने कहा कि इस संबंध में संबंधित ठेकेदार को आदेश कर दिए गए हैं। सड़क के दोनों किनारों पर इंटरलाक टाइलें भी लगाई जाएंगी।

chat bot
आपका साथी