बेहतरीन सेवाओं के लिए पुलिस अधिकारियों को किया गया सम्मानित

बेहतरीन सेवाओं के लिए पुलिस अधिकारियों को किया गया सम्मानित

कांग्रेस कमेटी की ओर से डीएसपी हरदीप सिंह बडूंगर इंस्पेक्टर रजनीश कुमार आदि का सम्मान किया गया।

Publish Date:Sun, 29 Nov 2020 11:01 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी, फतेहगढ़ साहिब : जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से जिला प्रधान सुभाष सूद, अमृतपाल सिंह जग्गी, गुलशन राय बोबी और गुरशरण सिंह बिट्टू ने विलक्षण कारगुजारी दिखाने वाले जिला पुलिस के एसपीडी जगजीत सिंह जल्ला, डीएसपी हरदीप सिंह बडूंगर, इंस्पेक्टर रजनीश कुमार का विशेष सम्मान किया गया। इस मौके उन्होंने कहा कि जिला पुलिस के यह अफसर ईमानदारी से अपनी डयूटी निभा रहे है। जिस कारण फतेहगढ़ साहिब में क्राइम रेट में कमी आई है। इन्होंने हमेशा ही कानून की अवहेलना करने वालों पर शिकंजा कस कर लोगों को राहत दी है।

सुभाष सूद ने कहा कि इन अफसरों ने हमेशा ही प्रत्येक समस्या से निपटने के लिए आगे आकर योगदान दिया है। खास तौर पर कोरोना वायरस कारण पैदा हुए हालातों से निपटने के लिए इन्होंने दिखा दिया है कि यह प्रत्येक मुश्किल का सामना करने के लिए तैयार है। कोरोना से बचाव और लाकडान व क‌र्फ्यू के दौरान अपनी जान की परवाह न करते हुए इनके द्वारा लोगों की सुरक्षा के लिए अहम भूमिका निभाई गई है। गौर हो कि गत दिनों डीजीपी पंजाब दिनकर गुप्ता ने विलक्षण कारगुजारी के लिए इन पुलिस अधिकारियों को डीजीपी कमोडेशन डिस्क से सम्मानित किया था। गौरतलब है कि पुलिस ने कोरोना काल में बढि़या सेवाएं निभाते हुए लोगों की मदद करने में अहम भूमिका निभाई है। पुलिस टीम ने जरूरतमंदों की मदद की, वहीं कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करने के लिए प्रेरित किया था। इसके चलते ही कोरोना के संक्रमण को रोकने में कुछ हद तक मदद मिली है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.