गुरुद्वारे की पार्किग से कार का शीशा तोड़कर पर्स चुराने वाला गिरफ्तार

फतेहगढ़ साहिब की पुलिस ने गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब की पार्किंग में खड़ी कार का शीशा तोड़कर पर्स चुराने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 11:40 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 11:40 PM (IST)
गुरुद्वारे की पार्किग से कार का शीशा  तोड़कर पर्स चुराने वाला गिरफ्तार
गुरुद्वारे की पार्किग से कार का शीशा तोड़कर पर्स चुराने वाला गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, सरहिद : फतेहगढ़ साहिब की पुलिस ने गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब की पार्किंग में खड़ी कार का शीशा तोड़कर पर्स चुराने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान करमजीत सिंह निवासी रत्नगढ़ रत्तों (खमाणों) के तौर पर हुई। आरोपित को जिला अदालत में पेश करते हुए तीन दिन का रिमांड हासिल किया गया। जानकारी के अऩुसार मालवा कालेज बोंदली समराला में नौकरी करने वाला जसदीप सिंह गत दिनों पत्नी के साथ गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने आया था। पत्नी ने अपना पर्स, जिसमें एटीएम कार्ड, पांच हजार रुपये, सोने के टापस थे, कार की सीट पर रखा था। जब वह माथा टेककर लौटे तो कार का शीशा टूटा पड़ा था। सीट से पर्स गायब था। इस संबंध में थाना फतेहगढ़ साहिब में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

बारादरी गार्डन के बाहर बाइक चोरी, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना लाहौरी गेट के अंतगर्त आते बारादरी गार्डन के बाहर से बाइक चोरी हो गई। घटना 12 जनवरी की है, जिसके बाद रविवार को बाइक मालिक करन कुमार निवासी मथुरा कालोनी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया। करन के अनुसार वह बाइक लेकर बारादरी गार्डन गया था और उसने पिछले गेट के पास बाइक पार्क की थी। लौटने पर देखा तो बाइक चोरी हो चुकी थी।

तीस किलो भुक्की समेत दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, सरहिद : सीआइए स्टाफ सरहिद ने तीस किलो भुक्की समेत दो तस्करों को गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान जगतार सिंह व जगदीप सिंह निवासी मंसूरपुर (खमाणों) के तौर पर हुई। सीआइए स्टाफ सरहिद व खमाणों थाना की पुलिस ने संयुक्त तौर पर की कार्रवाई में ट्रक में तीस किलो भुक्की लेकर जा रहे दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया। आरोपितों को अदालत में पेश कर तीन दिन का रिमांड हासिल किया गया है।

chat bot
आपका साथी