तय दाम से ज्यादा कीमत नहीं बेच सकेंगे रेत : डीसी

डीसी पूनमदीप कौर ने ड्रेनेज विभाग रेत ठेकेदारों टिपर संघ के प्रतिनिधियों को बैठक के बाद स्पष्ट किया कि रेत निर्धारित मूल्य से अधिक नहीं बेची जानी चाहिए जो कोई भी निर्धारित मूल्य से अधिक कीमत वसूलेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 12:41 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 12:41 AM (IST)
तय दाम से ज्यादा कीमत नहीं बेच सकेंगे रेत : डीसी
तय दाम से ज्यादा कीमत नहीं बेच सकेंगे रेत : डीसी

संवाद सहयोगी , सरहिद :

डीसी पूनमदीप कौर ने ड्रेनेज विभाग, रेत ठेकेदारों, टिपर संघ के प्रतिनिधियों को बैठक के बाद स्पष्ट किया कि रेत निर्धारित मूल्य से अधिक नहीं बेची जानी चाहिए, जो कोई भी निर्धारित मूल्य से अधिक कीमत वसूलेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शहर में सड़कों के किनारे बालू की ट्रॉलियों को खड़ा नहीं होने दिया जाएगा। डीसी ने कहा कि सरकार द्वारा निर्धारित मूल्य जो 550 रुपये प्रति सौ है, सुनिश्चित किया जाए ताकि लोगों को राहत मिल सके। पंजाब सरकार ने आम आदमी की सुविधा के लिए रेत की कीमत तय की है क्योंकि अपना घर बनाना हर इंसान का सपना होता है और इस सपने को पूरा करने के लिए जिला प्रशासन हर संभव मदद करेगा। उन्होंने जिले के सभी एसडीएम और डीएसपी को अपने-अपने इलाकों में टीम बनाकर आम जनता को तय दरों पर रेत मिले की निगरानी करने के निर्देश दिए। इस मौके एडीसी अनुप्रीता जोहल, एसडीएम फतेहगढ़ साहिब हिमांशु गुप्ता, एसडीएम यशपाल शर्मा के अलावा जिला खनन अधिकारी रमनदीप सिंह बैंस, सहायक खनन अधिकारी वरुण सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

----------------------

डीसी पूनमदीप कौर ने ड्रेनेज विभाग, रेत ठेकेदारों, टिपर संघ के प्रतिनिधियों को बैठक के बाद स्पष्ट किया कि रेत निर्धारित मूल्य से अधिक नहीं बेची जानी चाहिए, जो कोई भी निर्धारित मूल्य से अधिक कीमत वसूलेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शहर में सड़कों के किनारे बालू की ट्रॉलियों को खड़ा नहीं होने दिया जाएगा। डीसी ने कहा कि सरकार द्वारा निर्धारित मूल्य जो 550 रुपये प्रति सौ है, सुनिश्चित किया जाए ताकि लोगों को राहत मिल सके।

chat bot
आपका साथी