लायन पीएन जैरथ बने जिला गर्ववर

लॉकडाउन के चलते पहली बार ऑनलाइन वोटिग

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 11:49 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 06:14 AM (IST)
लायन पीएन जैरथ बने जिला गर्ववर
लायन पीएन जैरथ बने जिला गर्ववर

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ : लॉकडाउन के चलते पहली बार ऑनलाइन वोटिग से जिला 321 एफ की नई टीम का चयन किया गया। इसमें अगले साल के लिए लायन पीएन जैरथ को जिला 321 एफ के गर्वनर चुन लिया गया।

चुनाव प्रबंधक कमेटी चेयरमैन व पीडीजी लायन प्रीतकंवल सिंह ने बताया कि सरकार की हिदायतों का पालन करते हुए एक एप के जरिए ऑनलाइन वोटिग करवाई गई थी। इसमें रजिस्टर डेलीगेटस ने अपने मोबाइल फोन के साथ अपनी वोटिग का इस्तेमाल करते हुए जिला 321 एफ की नई टीम के पदाधिकारियों का चुनाव किया। इसमें लायन पीएन जैरथ को कुल 334 वोट हासिल हुए, जबकि वीडीजी-1 के लिए लायन नकेश गर्ग को 348, वीडीजी-2 लायन ललित बहल को 192 वोट मिले। जबकि इंटरनेशनल डायरेक्टर के लिए लायन योगेश सोनी को 246 वोट मिले।

इस मौके मौजूदा गर्वनर लायन गोपाल शर्मा ने बताया कि बड़ी पारदर्शिता से ये ऑनलाइन वोटिग जिला 321 एफ में करवाई गई है, जिसके लिए पिछले कई दिनों से संबंधित वोटिग संबंधी डेलीगेटस को ट्रेनिग भी दी गई थी। जिले के सभी क्लबों के डेलीगेटस ने अपने घरों में रहकर अपनी वोट का इस्तेमाल कर नया कीर्तिमान स्थापित किया। इस मौके चुनाव कमेटी मेंबर लायन श्याम गौतम ने विजेता टीम को बधाई देते कहा कि जल्द इस टीम की ताजपोशी होगी जबकि ये टीम अभी भी समाज की बेहतरी के लिए सदा जुटी हुई है। जिसने इस कोरोना महामारी दौरान शानदार काम किया है जबकि 321 एफ का हर लायन मैंबर हर वक्त समाज सेवा करता रहता है।

chat bot
आपका साथी