एनएच पर रिवाल्वर के बल पर लूट, 50 सेकंड में व्यापारी से छीनी क्रेटा

फतेहगढ़ साहिब हथियारबंद लुटेरों ने सोमवार की देर रात को नेशनल हाइवे पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। इन लुटेरों ने मेकडानल्ड के सामने कपड़ा व्यापारी को घेरकर हथियारों के बल पर मात्र 50 सेकेंड में क्रेटा गाड़ी छीन ली। जांघ में किरच मारकर गले में पहने सोने की चेन भी झपट ली गई। बाद में लुटेरे गाड़ी को माधोपुर बायपास पर शमशानघाट के पास छोड़ फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Nov 2019 04:33 PM (IST) Updated:Tue, 05 Nov 2019 04:33 PM (IST)
एनएच पर रिवाल्वर के बल पर लूट,  50 सेकंड में व्यापारी से छीनी क्रेटा
एनएच पर रिवाल्वर के बल पर लूट, 50 सेकंड में व्यापारी से छीनी क्रेटा

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब

हथियारबंद लुटेरों ने सोमवार देर रात नेशनल हाईवे पर लूट को अंजाम दिया। इन लुटेरों ने मेकडानल्ड के सामने कपड़ा व्यापारी को घेरकर रिवाल्वर के बल पर मात्र 50 सेकंड में उसकी क्रेटा गाड़ी छीन ली। इसके अतिरिक्त लुटेरों ने व्यापारी की जांघ में किरच मारकर गले में पहनी उसकी सोने की चेन भी झपट ली। क्रेटा गाड़ी को लेकर मौके से फरार हुए लुटेरे बाद में गाड़ी को माधोपुर बायपास पर श्मशानघाट के पास छोड़ गए।

इस बारे में मंडी गोबिदगढ़ के गांधी नगर निवासी दीपक कुमार ने बताया कि चौड़ा बाजार में उनकी कपड़े की दुकान है। सोमवार रात करीब 11 बजे वह अपनी क्रेटा गाड़ी में राजपुरा के पास मेकडानल्ड गया था। करीब 11.30 बजे वह मेकडानल्ड से निकला और सर्विस लेन से यू-टर्न लिया। इसी बीच पीछे से डिपर मारती आ रही एक कार उसकी क्रेटा गाड़ी के आगे आकर रुकी। इसमें से बाहर निकले दो युवकों ने उस पर रिवाल्वर तान लिए, इनमें से एक ने अपना मुंह ढका हुआ था। डर के मारे उसने आत्मसमर्पण करते हुए दोनों हाथ ऊपर कर लिए।

फिर एक लुटेरे ने कार की खिड़की खोल उसकी जांघ पर किरच से हमला कर गले में पहने सोने की चेन झपट ली और उसे बाहर गिराकर क्रेटा गाड़ी लेकर फरार हो गए। वारदात के दौरान दीपक के पास दो मोबाइल फोन थे, जिसमें से एक कार में था और दूसरा उसके पास ही था। इसके बाद फोन से परिवार वालों को उसने सूचित किया, जिन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराने सहित पुलिस को भी सूचना दी। रातभर पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगालती रही।

उधर, मंगलवार सुबह करीब 11 बजे पुलिस को क्रेटा गाड़ी माधोपुर बायपास पर श्मशानघाट के पास मिली। कार में पड़ा दीपक कुमार का आइ-फोन भी गायब था।

थाना मूलेपुर के एसएचओ मनप्रीत सिंह ने बताया कि लुटेरे जिस गाड़ी में सवार थे, वह क्रूज जैसी लगती है। अंधेरा होने के कारण सीसीटीवी कैमरे की फुटेज साफ नहीं आई हैं। जिस कारण गाड़ी का नंबर भी नहीं दिख रहा। सीआइए सरहिद समेत पुलिस की विभिन्न टीमें लुटेरों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी