दो गाड़ियों की टक्कर में बच्चे समेत पांच प्रदर्शनकारी घायल

दिल्ली किसान आंदोलन से वापस लौट रहे प्रदर्शनकारियों की दो गाड़ियां के टकराने से एक बोलेरो गाड़ी में सवार पांच प्रदर्शनकारी घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:35 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:35 PM (IST)
दो गाड़ियों की टक्कर में बच्चे समेत पांच प्रदर्शनकारी घायल
दो गाड़ियों की टक्कर में बच्चे समेत पांच प्रदर्शनकारी घायल

संवाद सहयोगी, सरहिद

दिल्ली किसान आंदोलन से वापस लौट रहे प्रदर्शनकारियों की दो गाड़ियां के टकराने से एक बोलेरो गाड़ी में सवार पांच प्रदर्शनकारी घायल हो गए। बोलेरो में सवार सभी लोग जालंधर जा रहे थे।

दुर्घटना में घायलों की पहचान नंबरदार जरनैल सिंह (52), रमनदीप सिंह (22), प्रदीप सिंह (22), हरमनजीत सिंह (12) और चरणजीत सिंह (40) निवासी डल्ला (जालंधर) के तौर पर हुई। इन्हें सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब भर्ती कराया गया। उक्त लोग बोलेरो गाड़ी में दिल्ली से वापस जालंधर जा रहे थे। मंगलवार की देर रात को जब वे सरहिद जीटी रोड पर माधोपुर चौक के नजदीक पहुंचे तो ट्रक के आगे खड़ी प्रदर्शनकारियों की एक अन्य कार एकदम जीटी रोड पर आ गई। जिससे बोलेरो गाड़ी से इस गाड़ी की टक्कर हो गई। इससे बोलेरो में सवार लोगों को चोटें आईं। ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना त्रिपड़ी के अंतगर्त आते भादसों रोड पर ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। घटना 25 जनवरी की है। हादसे में मारे गए युवक की पहचान जगदेव सिंह निवासी आलोवाल गांव के रूप में हुई है। मामले में जगदेव सिंह के जीजा निर्मल सिंह निवासी गांव लचकानी की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक घोला सिंह निवासी गांव लंग के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जगदेव सिंह बाइक पर सवार होकर गांव लंग की तरफ जा रहा था, रास्ते में नहर के पास उक्त ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में जगदेव सिंह की मौत हो गई जबकि चालक मौके से फरार हो गया था।

chat bot
आपका साथी