हादसे में फतेहगढ़ साहिब के हेड ग्रंथी घायल

तरनतारन में आयोजित गुरमति समागम से लौट रहे गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब के हेड ग्रंथी भाई हरपाल सिंह हादसे में घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:48 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:48 PM (IST)
हादसे में फतेहगढ़ साहिब के हेड ग्रंथी घायल
हादसे में फतेहगढ़ साहिब के हेड ग्रंथी घायल

संवाद सहयोगी, सरहिद : तरनतारन में आयोजित गुरमति समागम से लौट रहे गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब के हेड ग्रंथी भाई हरपाल सिंह हादसे में घायल हो गए। जबकि, उनकी गाड़ी का चालक गुरभेज सिंह बाल-बाल बचा। गुरभेज ने बताया कि देर रात को समागम की समाप्ति के बाद वह हेड ग्रंथी के साथ कार में लौट रहे थे। साढ़े बारह बजे के करीब वे मंजी साहिब गुरुद्वारे के पास पहुंचे। जीटी रोड पर पीछे से किसी गाड़ी ने उनकी कार को टक्कर मारी। जिससे कार का संतुलन बिगड़ गया और कार आगे जा रहे टिप्पर से टकराने के बाद पलट गई। वह शीशा तोड़कर बाहर निकले। भाई हरपाल सिंह की हालत गंभीर थी। राहगीरों की मदद से उन्हें सिविल अस्पताल खन्ना पहुंचाया गया, जिन्हें वहां से सोहाणा अस्पताल भर्ती कराया गया। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हादसे की जांच कर रहे एएसआइ महिदर सिंह ने कहा कि घायल हेड ग्रंथी के बयान दर्ज किए जाएंगे। जिसकी बाद अगली कार्रवाई होगी। दो कारों की टक्कर, महिला समेत चार लोग घायल

संवाद सहयोगी, सरहिद : पटियाला मुख्य मार्ग पर पड़ते गांव चौरवाला में हुई दो कारों की टक्कर में चार लोग घायल हो गए। जिनकी पहचान जगदीश सिंह निवासी बहादरगढ़ पटियाला, रंजू गुप्ता मंडी गोबिदगढ़, सुदर्शन गर्ग पटियाला और तरनजीत सिंह निवासी मोहाली के तौर पर हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जगदीश सिंह कार में रंजू गुप्ता और सुदर्शन गर्ग को लेकर सरहिद से पटियाला की तरफ जा रहा था कि जब वह गांव चौरवाला के नजदीक पहुंचा तो सामने से आ रही एक कार के साथ उनकी टक्कर हो गई। हादसे में कार चला रहा तरनजीत सिंह भी घायल हो गया। जिसे पटियाला के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जबकि दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। थाना मूलेपुर के सब इंस्पेक्टर अंग्रेज सिंह ने मौके पर पहुंच दोनों कारों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी