कारपोरेट घरानों के वकील बन रहे कैप्टन : भगवंत मान

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह दूरसंचार सेवाओं को नुकसान न पहुंचाने की बात कहकर कारपोरेट घरानों के वकील बन रहे हैं। अगर कारपोरेट घरानों का नुकसान हो रहा है तो ये घराने खुद ही केंद्र सरकार से कानून रद करवा देंगे। यह सियासी हमला आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व सांसद भगवंत मान ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Dec 2020 07:04 PM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 06:07 AM (IST)
कारपोरेट घरानों के वकील बन रहे कैप्टन : भगवंत मान
कारपोरेट घरानों के वकील बन रहे कैप्टन : भगवंत मान

जागरण संवाददाता, फतेहगढ़ साहिब : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह दूरसंचार सेवाओं को नुकसान न पहुंचाने की बात कहकर कारपोरेट घरानों के वकील बन रहे हैं। अगर कारपोरेट घरानों का नुकसान हो रहा है तो ये घराने खुद ही केंद्र सरकार से कानून रद करवा देंगे। यह सियासी हमला आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व सांसद भगवंत मान ने रविवार को फतेहगढ़ साहिब में छोटे साहिबजादों बाबा फतेह सिंह, बाबा जोरावर सिंह व माता गुजरी जी को अकीदत भेंट करने के दौरान किया। उन्होंने गुरुद्वारा श्री ज्योति स्वरूप साहिब में माथा टेका। इसके अलावा शमशेर नगर चौक के पास पार्टी वर्करों से मुलाकात भी की। छोटे साहिबजादों की शहादत पर मान ने कहा, 018 में जब संसद में इन शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट की गई थी तो उन्हें आत्मिक तौर पर शांति मिली थी। जब भी संसद का सेशन होगा तो शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट की जाएगी। किसान आंदोलन पर कहा कि आम आदमी पार्टी उनके साथ है। मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल सिघु बार्डर पर जाकर किसानों से मिलेंगे और उन्हें हर संभव सहायता देंगे। केंद्र सरकार को चाहिए कि संघर्ष कर रहे किसानों की बात मानकर कानून वापस लेने चाहिए और कम से कम न्यूनतम मूल्य की गारंटी देनी चाहिए।

कौंसिल चुनाव के लिए बैठक आज : चीमा

वहीं पंजाब विधानसभा में विपक्ष दल के नेता हरपाल चीमा ने कहा कि आढ़तियों के घरों पर आयकर विभाग की रेड करके डराया जा रहा है। इसका विरोध पार्टी करेगी। यदि भविष्य में किसी आढ़ती या किसान को तंग किया गया तो पार्टी स्तर पर धरने प्रदर्शन होंगे। नगर कौंसिल चुनाव को लेकर पार्टी की पूरी तैयारी है। इसके लिए आगे की रणनीति तय करने के लिए बैठक सोमवार को हो रही है। इस दौरान एडवोकेट लखवीर सिंह राय, एडवोकेट नरिदर टिवाणा भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी