फतेह साइक्लोथान में पुनीत और प्रो. गुरलीन अव्वल

बाबा बंदा सिंह बहादुर जी के 351वें जन्मदिवस को समर्पित बाबा बंदा सिंह बहादुर इंजीनियरिग कालेज ने फतेह मैराथन और साइक्लोथान करवाई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 11:36 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 11:36 PM (IST)
फतेह साइक्लोथान में पुनीत और प्रो. गुरलीन अव्वल
फतेह साइक्लोथान में पुनीत और प्रो. गुरलीन अव्वल

संवाद सहयोगी, फतेहगढ़ साहिब : बाबा बंदा सिंह बहादुर जी के 351वें जन्मदिवस को समर्पित बाबा बंदा सिंह बहादुर इंजीनियरिग कालेज ने फतेह मैराथन और साइक्लोथान करवाई। इसमें पांच किलोमीटर, दो किलोमीटर और बच्चों की दो किलोमीटर दौड़ के अलावा पांच किलोमीटर साइक्लोथान करवाई गई। पांच किलोमीटर फतेह मैराथन और साइक्लोथान की शुरुआत दुफेड़ा चौक से करवाई गई। इसे बाबा बंदा सिंह बहादुर एजुकेशनल ट्रस्ट के सदस्य जगदीप सिंह और कालेज प्रिसिपल डा. लखवीर सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। दो किलोमीटर मैराथन की शुरुआत सरहिद फतेह मार्ग पर बाबा बंदा सिंह बहादुर यादगारी गेट से करवाई गई।

प्रिसिपल डा. लखवीर सिंह ने कहा कि फतेह मैराथन और साइक्लोथान का उद्देश्य लोगों को बाबा बंदा सिंह बहादुर जी के मानवता के महान कार्यों से अवगत करवाना था। 28 अक्टूबर को कालेज में कीर्तन समारोह भी करवाया जाएगा और सहज पाठ के भोग डाले जाएंगे। वहीं, जगदीप सिंह चीमा ने कहा कि बाबा बंदा सिंह बहादुर की शिक्षाओं पर चलने की बहुत जरूरत है तथा उन्हें अपने जीवन में भी अपनाना चाहिए। डा. लखवीर सिंह ने बताया कि फतेह मैराथन में पुरुष वर्ग में राजिदर सिंह, अमरजीत सिंह, परमजीत सिंह, इंद्रपाल सिंह और रिशव तिवाड़ी ने पहला स्थान, अमरीक सिंह, कवलजीत सिंह, शक्ति, प्रो. अमरजीत सिंह ने दूसरा स्थान, महिला वर्ग में अमनप्रीत कौर, प्रो. प्रभजोत कौर, प्रो. कमलजीत कौर, काजल, जसबीर खान ने पहला स्थान, प्रो. तन्नू पुरी, सलोनी, जगजीत कौर और अमरजीत कौर ने दूसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह प्रेम वधवा, मास्टर गुरनिवाज सिंह मावी, सिमरन और गुरसाहिर सिंह भी अपनी कैटेगरी में विजेता रहे। फतेह साइक्लोथान में पुनीत चावला और प्रो. गुरलीन धालीवाल ने पहला स्थान, जसमीत सिंह बेदी और अमृता ने दूसरा स्थान हासिल किया। विजेताओं को सम्मानित किया गया और सभी प्रतिभागियों को ई-सर्टिफिकेट देकर हौसला अफजाई की गई। इस अवसर पर ट्रस्ट सदस्य अवतार सिंह रिया, विभिन्न विभागों के मुखी और प्रबंधक उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी