आज होगी फतेह मैराथन और साइक्लोथान

बाबा बंदा सिंह बहादुर इंजीनियरिग कालेज में बाबा बंदा सिंह बहादुर जी के 351वें जन्मदिवस को समर्पित 23 अक्टूबर को फतेह मैराथन और साइक्लोथान होगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:48 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:48 PM (IST)
आज होगी फतेह मैराथन और साइक्लोथान
आज होगी फतेह मैराथन और साइक्लोथान

संवाद सहयोगी, फतेहगढ़ साहिब : बाबा बंदा सिंह बहादुर इंजीनियरिग कालेज में बाबा बंदा सिंह बहादुर जी के 351वें जन्मदिवस को समर्पित 23 अक्टूबर को फतेह मैराथन और साइक्लोथान होगी। इस मौके पर प्रिसिपल डा. लखवीर सिंह ने बताया कि उनकी ओर से बाबा बंदा सिंह बहादुर के जन्मदिवस को लेकर विभिन्न तरह के प्रोग्राम करवाए जा रहे हैं। मैराथन और साइक्लोथान भी इन प्रोग्रामों का हिस्सा है।

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में कोई भी व्यक्ति भाग ले सकता है। पांच किलोमीटर फतेह मैराथन की शुरुआत सरहिद फतेह मार्ग पर दुफेड़ा चौक से होगी। जिसमें 31 से 45 वर्ष के लोग भाग ले सकते हैं। दो किलोमीटर मैराथन की शुरुआत बाबा बंदा सिंह बहादुर यादगारी गेट से होगी। जिसमें 45 वर्ष से अधिक आयु के लोग भाग ले सकते है। इसके साथ ही 12 वर्ष से कम आयु के बच्चों के लिए दो किलोमीटर मैराथन की शुरुआत बाबा बंदा सिंह बहादुर यादगारी गेट से होगी। इसी तरह फतेह साइक्लोथान की शुरुआत भी दुफेड़ा चौक से होगी। इन सभी की समाप्ति बाबा बंदा सिंह बहादुर इंजीनियरिग कालेज के नवाब शेर मोहम्मद खान स्टेडियम में होगी। जहां प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट दिए जाएंगे और विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने सभी से मैराथन व साइक्लोथान में भाग लेने की अपील की।

प्रिसिपल डा. लखवीर सिंह ने बताया कि 28 अक्टूबर को कालेज में रखे श्री सहज पाठ के भोग डाले जाएंगे। इस उपरांत कीर्तन किया जाएगा और रक्तदान शिविर लगाया जाएगा। इन समारोह में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की अध्यक्ष बीबी जगीर कौर भी शामिल होंगी।

chat bot
आपका साथी