फतेहगढ़ साहिब में भी किसानों ने दो ट्रेनें रोकी

लखीमपुर में हुई घटना के विरोध में रेल रोको आंदोलन के तहत किसानों द्वारा रेलवे स्टेशन सरहिद पर दो ट्रेन और रेलवे स्टेशन मंडी गोबिदगढ़ में प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:53 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:53 PM (IST)
फतेहगढ़ साहिब में भी किसानों ने दो ट्रेनें रोकी
फतेहगढ़ साहिब में भी किसानों ने दो ट्रेनें रोकी

संवाद सहयोगी, फतेहगढ़ साहिब : लखीमपुर में हुई घटना के विरोध में रेल रोको आंदोलन के तहत किसानों द्वारा रेलवे स्टेशन सरहिद पर दो ट्रेन और रेलवे स्टेशन मंडी गोबिदगढ़ में प्रदर्शन किया गया। सुबह 10 बजे से रोकी गई ट्रेनों के कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। सरहिद रेलवे स्टेशन पर अमृतसर से हरिद्वार जाने वाली जन शताब्दी और आंध्रा से कटरा जाने वाली ट्रेनों को रोक दिया गया। इस मौके पर यात्री अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ परेशान होते दिखाई दिए। अमृतसर से सहारनपुर किसी प्रोग्राम में जा रही दविदर कौर और मनप्रीत कौर ने कहा कि किसानों को ऐसे आम लोगों को परेशान नहीं करना चाहिए। इससे सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता, उल्टा आम लोगों को परेशानियां होती है।

इसी तरह नवांशहर से ऋषिकेश जा रहे बरिदर सिंह और हरजोत कौर ने कहा कि उनके साथ छह महीने का बच्चा है। इसका क्या कसूर है। ट्रेन को रास्ते में रोक दिया गया है। ऐसा करने से किसी का फायदा नहीं, बल्कि आम जन का नुकसान ही होता है।

chat bot
आपका साथी