कैंटर-कार की टक्कर में पूर्व सैनिक की मौत

पटियाला मार्ग पर स्थित गांव चौरवाला के पास कैंटर और कार की टक्कर में पूर्व सैनिक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 11:36 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 11:36 PM (IST)
कैंटर-कार की टक्कर में पूर्व सैनिक की मौत
कैंटर-कार की टक्कर में पूर्व सैनिक की मौत

संवाद सहयोगी, सरहिद : पटियाला मार्ग पर स्थित गांव चौरवाला के पास कैंटर और कार की टक्कर में पूर्व सैनिक की मौत हो गई। मृतक की पहचान जिला रूपनगर के गांव अमराली निवासी होशियार सिंह (39) के तौर पर हुई। मृतक के पिता जसवंत सिंह ने बताया कि उसका बेटा रिश्तेदारों की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी लेकर पटियाला से सरहिद आ रहा था। चौरवाला गांव के पास तेज रफ्तार कैंटर ने कार को टक्कर मार दी। जिससे बेटे की मौत हो गई। हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। थाना मूलेपुर की पुलिस ने जसवंत सिंह की शिकायत पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। वहीं, सिविल अस्पताल फतेहगढ़ साहिब में पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों के हवाले कर दिया गया।

सड़क हादसों दो लोगों की मौत

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना अनाज मंडी के अंतगर्त आते सरहिद रोड इलाके में एक तेल के टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। सिर कुचलने से महिला की मौत हो गई। महिला की पहचान 41 वर्षीय गुरमीत कौर निवासी शेखूपुरा थाना जुल्का के रूप में हुई है। घटना शनिवार देर शाम की है, जब गुरमीत कौर पति जसपाल गिर के साथ बाइक पर जा रही थी।

मामले के जांच अधिकारी एसआइ बलविदर सिंह ने बताया कि शव रविवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया गया। मामले में जसपाल गिर के बयान पर टैंकर चालक गुरविदर सिंह निवासी तरखानवाला मलोट के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। घटना के अनुसार उक्त दंपती बाइक पर सवार होकर सरहिद रोड स्थित गांव हल्लोताली थाना मुलेपुर फतेहगढ़ साहिब जा रहा था। गुरमीत का मायका हल्लोताली में है। इसी दौरान बारन गांव के नजदीक पीछे से आ रहे टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद जसपाल कच्चे रास्ते की तरफ गिर गया जबकि गुरमीत को टैंकर ने कुचल दिया।

chat bot
आपका साथी