मंडी गोबिदगढ़ में कृषि मंत्री आज करेंगे 93 विकास कार्यो का शुभारंभ

कृषि मंत्री और हलका विधायक रणदीप सिंह ने रविवार को मंडी गोबिदगढ़ में उद्योगपतियों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 07:20 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 07:20 PM (IST)
मंडी गोबिदगढ़ में कृषि मंत्री आज करेंगे 93 विकास कार्यो का शुभारंभ
मंडी गोबिदगढ़ में कृषि मंत्री आज करेंगे 93 विकास कार्यो का शुभारंभ

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ : पंजाब के कृषि मंत्री और हलका विधायक रणदीप सिंह ने रविवार को मंडी गोबिदगढ़ में उद्योगपतियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने उद्यमियों की बेहतरी के लिए भविष्य पर चर्चा की। उन्होंने मंडी गोबिदगढ़ को स्वच्छता के क्षेत्र में भारत सरकार के स्वच्छ भारत अभियान के तहत प्राप्त उपलब्धियों के लिए उद्योगपतियों और शहर के लोगों को बधाई दी।

कृषि मंत्री रणदीप सिंह ने कहा कि मंडी गोबिदगढ़ का अधिक से अधिक विकास होना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्वच्छता में भी हमें प्रदेश में पहले स्थान पर आना चाहिए। आम जनता के साथ-साथ उद्योगपतियों ने भी सराहना की।

72 गांवों में किया जा रहा पार्को का निर्माण

उद्योगपतियों के साथ हुई बैठक में कृषि मंत्री ने यह भी घोषणा की कि कल (सोमवार) से मंडी गोबिदगढ़ में 93 विकास कार्य शुरू किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि अमलोह निर्वाचन क्षेत्र के 96 गांवों में से 72 गांव के तालाबों को हटा कर उनके स्थान पर पार्कों का निर्माण शुरू हो गया है।

जल्द ही मार्केट कमेटी का होगा गठन

उन्होंने यह भी कहाकि जल्द ही उद्योगपतियों की बैठक होगी और मंडी गोबिदगढ़ के विकास के लिए अपनी अलग मार्केट कमेटी का गठन किया जाएगा। इस मौके पर नारायण सिगला, मोहिदर गुप्ता, बलदेव चोपड़ा सहित अन्य उद्योगपति मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी