युवक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन सर्तक, रविवार को 50 सैंपल लिए

लोहानगरी में एक युवक के पॉजिटिव आने के बाद मोहल्ला शांति नगर के साथ पूरे शहर में डर का माहौल फैल गया। रविवार की छुट्टी का दिन था लेकिन ज्यादातर लोग अपने अपने घरों में ही दुबके रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 11:48 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 06:14 AM (IST)
युवक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन सर्तक, रविवार को 50 सैंपल लिए
युवक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन सर्तक, रविवार को 50 सैंपल लिए

इकबालदीप संधू, मंडी गोबिदगढ़ : लोहानगरी में एक युवक के पॉजिटिव आने के बाद मोहल्ला शांति नगर के साथ पूरे शहर में डर का माहौल फैल गया। रविवार की छुट्टी का दिन था लेकिन ज्यादातर लोग अपने अपने घरों में ही दुबके रहे। दूसरी ओर जिला प्रशासन काफी सर्तक नजर आया जिसने इलाके को सैनिटाइज करवाने के साथ रविवार को सेहत टीमें भेज उक्त इलाके में 50 लोगों के सैंपल लिए।

पीड़ित मरीज के पारिवारिक सदस्य क्वारंटाइन युवक की रिपोर्ट के बाद जहां इलाका सील किया गया, वहीं युवक के माता-पिता, भाई भाभी समेत तीन बच्चों के भी सैंपल लिए गए हैं। इनकी रिपोर्ट एक दो दिनों में आएगी। यह युवक दिल्ली से लौटा था जिसका सैंपल लिया गया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी। युवक को कोई लक्षण नहीं था।

सरकारी हिदायतें का पालन न करने वालों के खिलाफ सख्ती : एसडीएम

अमलोह के एसडीएम आनंद सागर शर्मा ने कहा कि वह पहले भी लोगों को लगातार जागरूक कर रहे है। अब थोड़ी चालान करने की सख्ती बढ़ाई जाएगी।

लगातार सैनिटाइजिग जारी : संदीप शर्मा

सेनेट्ररी अधिकारी संदीप शर्मा ने कहा कि उक्त इलाके को लगातार सैनिटाइज किया जा रहा है। नगर कौंसिल लोगों को जागरूक कर रही है कि वो खुद भी अपने आस-पास साफ सफाई का ध्यान रखें और घरों में ही रहे।

chat bot
आपका साथी