तलवार के बल पर ठेके से 53 हजार लूटे

मूलेपुर थाना के अधीन आते चनार्थल कलां में तलवार के बल पर शराब के ठेके से नकदी लूटी गई

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Dec 2020 03:00 AM (IST) Updated:Sat, 19 Dec 2020 03:00 AM (IST)
तलवार के बल पर ठेके से 53 हजार लूटे
तलवार के बल पर ठेके से 53 हजार लूटे

संस, सरहिद : मूलेपुर थाना के अधीन आते चनार्थल कलां में तलवार के बल पर शराब के ठेके से नकदी लूटी गई। पुलिस ने ठेके के कारिदे विवेक कुमार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

विवेक के अनुसार वह डिपी मल्होत्रा ग्रुप के ठेके पर कारिदा है। वीरवार की रात करीब आठ बजे जब वह ठेके पर था तो इसी बीच एक व्यक्ति ने आकर बीयर की पेटी मांगी। पेटी की रकम लेने के बाद जब वह ठेके का दरवाजा खोलकर पेटी देने लगा तो एक अन्य व्यक्ति नंगी तलवार लेकर अंदर घुस आया, और उसकी मोबाइल छीनने के बाद ठेके का गल्ला उठा कर फरार हो गया। जो करीब 53 हजार रुपये थे। विवेक ने बताया कि इन दोनों हमलावरों के साथ तीन अन्य लोग भी थे।

करियाना दुकान में शराब बेच रहा दुकानदार काबू

संवाद सहयोगी, मंडी गोबिदगढ़ : लोहा नगरी की पुलिस ने कच्चा शांति नगर में करियाना की दुकान में अवैध शराब की बिक्री करने वाले दुकानदार को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया। आरोपित की पहचान लोकेश चंद निवासी कच्चा शांति नगर के तौर पर हुई। आरोपित से अवैध शराब की 36 बोतलें बरामद हुईं।

मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई

थाना प्रभारी ने बताया कि यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना के आधार पर हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी कि आरोपित दुकान में शराब तस्करी करता है। हवलदार रिशपाल सिंह ने रेड की तो दुकान से 36 बोतलें शराब मिलीं जो हरियाणा से लाकर बेची जा रही थीं।

chat bot
आपका साथी