ट्रक से टकराया कैंटर, चालक की काटनी पड़ी टांग

जीटी रोड पर टोयोटा कंपनी की एजेंसी के पास हुए सड़क हादसे में कैंटर चालक को अपनी टांग गंवानी पड़ी। हादसे के बाद आरोपित ट्रक चालक मौके से फरार हो गया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Dec 2020 02:12 AM (IST) Updated:Sat, 19 Dec 2020 02:12 AM (IST)
ट्रक से टकराया कैंटर, चालक की काटनी पड़ी टांग
ट्रक से टकराया कैंटर, चालक की काटनी पड़ी टांग

संस, सरहिद : जीटी रोड पर टोयोटा कंपनी की एजेंसी के पास हुए सड़क हादसे में कैंटर चालक को अपनी टांग गंवानी पड़ी। हादसे के बाद आरोपित ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कैंटर चालक दलजीत सिंह निवासी गांव रेरू (जालंधर) की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता के अनुसार वह अंबाला से कैंटर में प्लास्टिक की पाइपें लोड करके होशियारपुर जा रहा था। उसके आगे जा रहे ट्रक के आगे बेसहारा पशु आने के चलते ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी थी, उससे उसका कैंटर ट्रक से टकरा गया। हादसे में वह घायल हो गया था। अस्पताल में उपचार के दौरान डाक्टर को उसकी एक टांग घुटने के नीचे से काटनी पड़ी। उधर, मौके से फरार हुए ट्रक चालक की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

संवाद सूत्र. खमाणों : शहर में हुए सड़क हादसे में एक श्रमिक की मौत हो गई। मृतक की पहचान रकीम आलम (30) निवासी खमाणों के तौर पर हुई। जानकारी के अनुसार रकीम अपनी स्कूटरी पर जा रहा था। इस दौरान टाटा एस (छोटा हाथी) वाहन ने उसे टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल रकीम को जब सिविल अस्पताल खमाणों लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। एएसआइ सुखविदर सिंह ने कहा कि वाहन को कब्जे में लेकर हादसे की जांच की जा रही है। जांच अधिकारी ने कहा कि आरोपित वाहन चालक का पता लगाया जा रहा है उसे जल्द ही काबू कर लिया है। फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी