17 से सात अक्तूबर तक सेवा और समर्पण कार्य करेगी भाजपा

भाजपा की तरफ से 17 सितंबर से लेकर सात अक्तूबर तक सेवा और समर्पण कार्य करने का फैसला लिया गया है। इसके तहत फतेहगढ़ साहिब जिले में भी कार्यक्रम होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 03:56 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 11:37 PM (IST)
17  से सात अक्तूबर तक सेवा और समर्पण कार्य करेगी भाजपा
17 से सात अक्तूबर तक सेवा और समर्पण कार्य करेगी भाजपा

संवाद सहयोगी , मंडी गोबिदगढ़ : भाजपा की तरफ से 17 सितंबर से लेकर सात अक्तूबर तक सेवा और समर्पण कार्य करने का फैसला लिया गया है। इसके तहत फतेहगढ़ साहिब जिले में भी कार्यक्रम होंगे।

इन कार्यक्रमों की रूप-रेखा बनाने और इनके लिए विशेष तौर पर जिला प्रभारी नियुक्त करने हेतु मंडी गोबिदगढ़ में पार्टी की बैठक हुई। 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन है। 25 सितंबर को पंडित दीन दयाल उपाध्याय जयंती, 28 सितंबर को शेर-ए-हिद भगत सिंह और दो अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती है। प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रमों के लिए प्रशांत गोयल, दीन दयाल उपाध्याय जयंती कार्यक्रमों के लिए साहिल गर्ग, भगत सिंह जयंती के लिए महावीर प्रसाद गुप्ता और गांधी जयंती के लिए राकेश गर्ग को जिला प्रभारी लगाया गया। जिला युवा मोर्चा के कार्यक्रमों के प्रभारी गगनदीप जैन होंगे। इन सभी कार्यक्रमों के दौरान सेवा के कार्यों में फल वितरण, पौधारोपण, स्वच्छता अभियान, बधाई के पोस्टल कार्ड अभियान, स्वास्थ्य चेकअप व रक्तदान शिविर, डेंटल चेकअप शिविर लगाए जाएंगे। स्कूलों और स्लम एरिया में भी सेवा व समर्पण के कार्य होंगे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रदीप गर्ग, उपाध्यक्ष सतीश उप्पल, सचिव सुरेश पुरी, हितेश गावड़ी, चेतन गर्ग भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी