आम आदमी पार्टी के वालंटियर भी किसान आंदोलन में हुए शामिल

आम आदमी पार्टी के वालंटियर भी किसान आंदोलन में हुए शामिल

आम आदमी पार्टी के वालंटियर्स ने पार्टी जिला सचिव ओंकार सिंह चौहान की अगुआई में दिल्ली को रवाना हुए।

Publish Date:Fri, 27 Nov 2020 11:48 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सूत्र, अमलोह : आम आदमी पार्टी के कन्वीनर अरविद केजरीवाल और पंजाब प्रधान भगवंत मान की अपील पर पंजाब के किसानों के समर्थन में अमलोह हलके से आम आदमी पार्टी के वालंटियर्स ने पार्टी जिला सचिव ओंकार सिंह चौहान की अगुआई में दिल्ली को प्रस्थान किया। उन्होंने कहा कि केंद्र और हरियाणा सरकार किसानों को दिल्ली नहीं जाने दे रही, लेकिन वह दिल्ली जाएंगे और किसानों की आवाज बुलंद करके रहेंगे।

ओंकार सिंह चौहान ने कहा कि लोकतंत्र में सब को विरोध करने का अधिकार है और केंद्र की इन हिटलर वादी हरकतों की वे निदा करते हैं। दूसरी ओर पंजाब के मुख्यमंत्री और हरियाणा के मुख्यमंत्री किसानों के इस आंदोलन पर राजनीति करते हुए आपस में ट्विटर-ट्विटर खेलने में मशगूल हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल इस विषय पर राजनीति न करने को लेकर कैप्टन अमरिदर सिंह को दोगलापन करार दे चुके हैं। किसानों के इस आंदोलन के पक्ष में दिल्ली जाने वाले जत्थे में पार्टी के वरिष्ठ नेता नरिदर भाटिया, दर्शन सिंह भद्दलथूहा, विशाल शर्मा, हरजीत सिंह, यशपाल जस्सा, गुरिदर सिंह, गुरमीत सिंह, संतोख सिंह, राजवीर हरीपुर, इंद्रजीत, सलीम, हरदीप सिंह आदि उपस्थित थे।

----------

जिला बार एसोसिएशन ने दिया किसानों को समर्थन

कृषि सुधार कानूनों को लेकर किसानों के आंदोलन व उनकी ओर से किए जा रहे संघर्ष को जिला बार एसोसिएशन ने भी अपना समर्थन दिया है। एसोसिएशन की बैठक में जिला अध्यक्ष तेजिदर सिंह धीमान ने कहा कि किसान अपने अधिकारों के लिए शांतिपूर्ण तरीके से संघर्ष कर रहे है, लेकिन केंद्र व हरियाणा सरकार की ओर से किसानों को दिल्ली जाने से जिस तरह से बैरिकेड लगा रोका जा रहा है, पानी की बौछारे, आंसू गैस से उन्हें खदेड़ने की हर कोशिश की जा रही है वह उचित नहीं है। इस अवसर पर एडवोकेट नरिदर सिंह टिवाणा व अन्य सदस्य उपस्थित थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.