रिमट में बनेगा सवा सौ बेडों का आइसोलेशन वार्ड, कौंसिल अध्यक्ष ने किया दौरा

जिला फतेहगढ़ साहिब में कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने हर शहर में कोरोना लेवल दो के मरीजों के लिए आइसोलेशन वार्ड स्थापित करने के निर्देश जारी किए हैं

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 12:44 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 12:44 AM (IST)
रिमट में बनेगा सवा सौ बेडों का आइसोलेशन वार्ड, कौंसिल अध्यक्ष ने किया दौरा
रिमट में बनेगा सवा सौ बेडों का आइसोलेशन वार्ड, कौंसिल अध्यक्ष ने किया दौरा

संवाद सहयोगी , मंडी गोबिदगढ़

जिला फतेहगढ़ साहिब में कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने हर शहर में कोरोना लेवल दो के मरीजों के लिए आइसोलेशन वार्ड स्थापित करने के निर्देश जारी किए हैं। मंडी गोबिदगढ़ के रिमट कालेज में बनने वाले सवा सौ बेडों का आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण शनिवार को नगर कौंसिल अध्यक्ष हरप्रीत सिंह प्रिस ने किया। प्रिस ने कहा कि वार्ड को जल्द ही जिला प्रशासन और पंजाब स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से तैयार करके स्टाफ नियुक्त किया जाएगा। वार्ड का संचालन विधायक काका रणदीप सिंह नाभा द्वारा किया जाएगा और उनके पिता स्वर्गीय गुरदर्शन सिंह नाभा फाउंडेशन की तरफ से वार्ड में आने वाले मरीजों और उनके परिजनों को हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी।

प्रिस ने कहा कि कोरोना मरीजों व उनके परिवारों की हर संभव मदद के लिए कौंसिल भी प्रयासरत रहेगी।

करोना पीड़ित मरीजों के लिए दूध व फल सेवा शुरू की

पटियाला: सांसद परनीत कौर और मेयर संजीव शर्मा बिट्टू के सहयोग से शनिवार को श्री राधा कृष्ण जन सेवा समिति ने सरकारी राजिदरा अस्पताल में करोना पीड़ित मरीजों को दूध एवं फल मुहैया करवाने की सेवा शुरू की है। संस्था के सदस्य रोजाना सुबह-शाम डबल मास्क एवं फेसशील्ड लगाकर करोना वार्ड के बाहर यह सहायता सामग्री बांटेंगे। इस जन सेवा में अनीश मंगला, सुरेंद्र जिदल, विनोद बंसल, मनोज गर्ग, रमेश मल्होत्रा मुख्य रूप से उपस्थित थे। वैक्सीन लगवाएं और बाकियों को भी इसके लिए प्रेरित करें: एसएचओ

पातड़ां (पटियाला)

पातड़ां के सदर थाना इंचार्ज रणबीर सिंह ने कोरोना की दूसरी भयानक लहर को देखते सभी लोगों से वैक्सीन लगाने की अपील की है। इस मौके पर रणबीर सिंह ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर बहुत ही घातक साबित हो रही है, जिसे देखते सभी लोगों को पंजाब सरकार की कोरोना के प्रति जारी की गई गाइडलाइन का पूर्ण तौर पर पालन करना चाहिए। उन्होंने इस बात पर भी दुख प्रकट किया कि दूसरी लहर के दौरान महामारी से मरने वाले लोगों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। आंकड़ों के मुताबिक रोजाना ही कहीं ना कहीं इस भयंकर बीमारी से लोग दम तोड़ रहे हैं।

रणबीर सिंह ने आम लोगों से अपील की कि वह सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक दूरी बनाए रखें, मास्क का प्रयोग करें तथा बार बार अपने हाथों को सैनिटाइज करते रहे। इसी के साथ सभी लोग वैक्सीन लगाएं और बाकी लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करें ताकि इस भयंकर महामारी से बचाव किया जा सके।

chat bot
आपका साथी