मास्क न पहनने पर काटे जाएंगे चालान

कोरोना वायरस को लेकर प्रशासन कोई रिस्क उठाने को तैयार नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 05:45 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 05:45 PM (IST)
मास्क न पहनने पर काटे जाएंगे चालान
मास्क न पहनने पर काटे जाएंगे चालान

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए चाहे सरकार ने दिन के समय क‌र्फ्यू के आदेश वापस ले लिए हों, लेकिन प्रशासन कोई रिस्क उठाने को तैयार नहीं है। शारीरिक दूरी का पालन न करने वालों, मास्क नहीं पहने और सड़क पर थूकने वालों पर कार्रवाई जारी है। पुलिस ने लोगों से आह्वान किया है कि वे बिना मास्क पहने घर से न निकलें।

किसी दुकानदार द्वारा बिना मास्क पहने सामान बेचने पर उनपर बनती कारवाई की जाएगी । दुकानदार का चालान भी काटा जाएगा। दुकानदारों को मास्क लगाकर सामान बेचने के निर्देश दिए। पुलिस ने ग्राहकों को मास्क पहनकर खरीदारी करने की सख्त हिदायत दी है ओर जो लोग पंजाब सरकार की हदायाते की पालना नही करेगे तो अन पर बनती कारवाइ की जायगी ओर जो पजाब सरकार की गाईडलाईन है उस को पुरा लागू करवाया जाएगा। बिना मास्क वाले लोगों पर 200 रुपए जुर्माना किया जाएगा।

एसपी (डी) सेवा सिह मल्ली ने कहा की जो पंजाब सरकार की गाईडलाई है उसी हिसाब से काम कर रहै हे ओर लोगो को भी यह अपील कर रहे है की वोह हमारा साथ दे ता की हम कोरोन जैसी भयानक बिमारी को हरा सके ओर ऐसे मे हमे मास्क पहना ओर सेनिटाईजर से हाथ धोना बहत जरुरी है ओर हमे ओर लोगो को भी इसके बारे मे जागरुक करना हे की मास्क पहन कर ही घर से बाहर जाएं।

chat bot
आपका साथी