दोपहिया वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों संबंधी किया जागरूक

संवाद सहयोगी फरीदकोट दिन ब दिन बिगड़ रही ट्रैफिक व्यवस्था और मनचलों की ओर से ट्रैफिक नियमों की अनदेखी कर नियमों को तोड़ा जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 10:23 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 10:23 PM (IST)
दोपहिया वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों संबंधी किया जागरूक
दोपहिया वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों संबंधी किया जागरूक

संवाद सहयोगी, फरीदकोट : दिन ब दिन बिगड़ रही ट्रैफिक व्यवस्था और मनचलों की ओर से ट्रैफिक नियमों की अनदेखी कर नियमों को तोड़ा जा रहा है। इस स्थिति को दुरुस्त करने को लेकर डीएसपी यादविदर द्वारा कमान संभाल ली गई है। ट्रैफिक पुलिस के साथ मिल कर जहा लोगों को यातायात नियमों सबंधी जागरूक किया वहीं नियमों को तोड़ने वाले वाहन चालकों के चालान भी काट गए।

डीएसपी यादविदर बाजवा ने कहा कि पिछले तीन-चार दिन से वह शहर के अलग-अलग हिस्सों में नाकाबंदी कर जहां ट्रैफिक नियमों सबंधी लोगों को जागरूक कर रहे है, वही इन नियमों को जानबूझ कर तोड़ने वालों के चालान भी काट रहे हैं। उन्होंने लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील है। इसी साथ दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने के लिए भी प्रेरित किया।

----

35 किलो लाहन और 20 बोतल शराब सहित तीन गिरफ्तार

पुलिस अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। इस संबंध में तीन अलग-अलग केस दर्ज कर अवैध शराब और 35 किलो लाहन बरामद की है। कोटकपूरा पुलिस ने इंद्रजीत सिंह निवासी पिंड ढिलवा कलां कोकाबू किया है और उससे 35 किलो लाहन बरामद की है। इस गांव के रहने वाले एक व्यक्ति जसकरन सिंह को पुलिस ने 9 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया है। वहीं सादिक पुलिस ने गुलशेर सिंह उर्फ बग्गा सिंह निवासी गांव गुज्जर को 11 बोतल अवैध शराब के साथ काबू किया है। आरोपित के खिलाफ थाना सादिक में आबकारी एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज करके पुलिस ने पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी