मोबाइल झपटने वाले दो आरोपितों को लोगों पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

गुंडागर्दी की घटनाओं से दुखी लोगों ने अब पुलिस-प्रशासन से आस छोड़ खुद ही आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले करना शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 10:54 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 10:54 PM (IST)
मोबाइल झपटने वाले दो आरोपितों को लोगों पकड़ा, किया पुलिस के हवाले
मोबाइल झपटने वाले दो आरोपितों को लोगों पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

संवाद सहयोगी, कोटकपूरा :

इलाके अंदर घटती चोरी, झपटमारी और गुंडागर्दी की घटनाओं से दु:खी लोगों ने अब पुलिस-प्रशासन से आस छोड़ खुद ही आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले करना शुरू कर दिया है। गांव बाहमण वाला को जाने वाली सड़क पर बुक्कण सिंह नगर के निवासियों ने गांव वासियों के सहयोग के साथ छिनैती की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो नौजवानों को काबू करके पेड़ से साथ बांध लिया और पूछताछ करने के उपरांत पुलिस के हवाले कर दिया।

रेहड़ी चालक जसप्रीत सिंह निवासी पंजगराई खुर्द ने बताया कि वह दही-लस्सी का काम करके घर का गुजारा चलाता है और जब वह सूए साथ-साथ जा रहा था तो वहा दो युवक काला सिंह लालेआना बस्ती और गोबिन्द सिंह निवासी ढैपई ने उसके पास से मोबाइल फोन और 1600 रुपये छीन लिए। शोर मचाने पर नजदीक ही खेतों में काम करते व्यक्तियों ने पीछा करके उक्त दोनों लुटेरों को समेत मोटरसाइकिल समेत काबू कर लिया। कुलदीप सिंह बराड़, सुखबीर सिंह, जगरूप सिंह, क्रम सिंह, निर्मल सिंह फौजी, परमजीत सिंह ने बताया कि इस नगर में रोजमर्रा की कोई न कोई लूट व छिनैती की घटनाएं घटित होती है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को अपनी कस्टडी मे लिया। अवैध शराब समेत एक काबू

जिला पुलिस ने गांव डोड से 18 बोतल अवैध शराब समेत एक व्यक्ति को काबू करन का दावा किया है। पुलिस की तरफ से मामला दर्ज करके मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है। सहायक थानेदार अंग्रेज सिंह के नेतृत्व वाली पुलिस टीम की तरफ से गुप्त सूचना के आधार पर गांव डोड से दविन्दर सिंह निवासी मचाकी कलां को काबू करके उस से अवैध शराब की 18 बोतल बरामद की गई है। अंग्रेज सिंह ने बताया कि बरामद की गई शराब की बोतल संबन्धित आरोपी की तरफ से लाइसेंस या ओर कोई पुख्ता दस्तावेज न दिखाए जाने पर उसके विरुद्ध शराब एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। और आगे वाली कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी