स्कूल प्रबंधन ने सीबीएसई की मान्यता मिलने पर लगाए पौधे

स्कूल प्रबंधन ने सीबीएसई की मान्यता मिलने पर लगाए पौधे

शिक्षा क्षेत्र में अग्रणी संस्था डा. रवीन्द्र ग्रुप आफ इंस्टीच्यूट का शिक्षण संस्था में पौधे लगाए।

JagranThu, 04 Mar 2021 10:05 PM (IST)

संवाद सूत्र, जैतो : शिक्षा क्षेत्र में अग्रणी संस्था डा. रवीन्द्र ग्रुप आफ इंस्टीच्यूट का शिक्षण संस्थान डा. रवीन्द्र कान्वेंट स्कूल बाजाखाना को बारहवीं क्लास (मेडिकल व नान मेडिकल, कामर्स और आर्टस) के लिए सीबीएसई की तरफ से मान्यता मिल गई है। इस बारे में इंस्टीच्यूट के डायरेक्टर हरगोबिन्द सिंह ने बताया यह उपलब्धि प्रिंसिपल अमरजीत कौर अरोड़ा व स्टाफ की बदौलत मिली है। उन्होंने कहा कि मान्यता मिलने साथ क्षेत्र के लोगों को भी लाभ होगा कि उन्हें अब बच्चों को अब बाहर भेजने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस अवसर पर संस्था के सदस्यों और बच्चों की तरफ से स्व. जरनैल सिंह एमडी (डा. रवींद्र ग्रुप आफ इंस्टीच्यूट) को भरे मन के साथ याद किया जिन्होंने अपने स्वर्गवासी बेटे डा. रवींद्र सिंह की याद में यह संस्था रूपी पौधा लगाया था। सीबीएसई मान्यता मिलने की खुशी में बच्चों को लड्डू बांटे गए हैं। इस मौके पर नरसिग कालेज के प्रिंसिपल छीबा, सेकेंडरी स्कूल की प्रिंसिपल सिमरजीत कोर, सरबजीत कोर, हरदीप कौर, हरमनप्रीत सिंह मालवा ग्रुप आफ इंस्टीच्यूटी उपस्थित थे। कन्या स्कूल में करवाए गए पेटिग मुकाबले

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब : पंजाब सरकार की हिदायतों अनुसार जिला शिक्षा अधिकारी की अगुआई में सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल श्री मुक्तसर साहिब में श्री गुरु तेग बहादर जी के 400 साला प्रकाश उत्सव को समर्पित स्कूली छात्राओं में पेंटिग मुकाबलों करवाए गए। यह मुकाबले जिला कोआर्डिनेटर बिक्रमजीत सिंह तथा शिक्षक अतिदर कौर की देखरेख में करवाए गए। यी मुकाबलों में स्कूल की छात्राओं ने बड़े ही उत्साह के साथ भाग लिया। इन मुकाबलों में राजप्रीत कौर ने पहला स्थान हरमनदीप कौर ने दूसरा स्थान जबकि जैसमीन कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। स्कूल के प्रि. जगदीश राय ने छात्राओं को इस प्राप्ति के लिए बधाई दी तथा उनका मान सम्मान किया गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.