कांग्रेस की आपसी लड़ाई में प्रदेश वासियों का हो रहा नुकसान : भाजपा

कांग्रेस पार्टी के अंदर कुर्सी को लेकर मची लड़ाई से प्रदेश के लोगों का हो रहा नुकसान।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 10:04 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 10:04 PM (IST)
कांग्रेस की आपसी लड़ाई में प्रदेश वासियों का हो रहा नुकसान : भाजपा
कांग्रेस की आपसी लड़ाई में प्रदेश वासियों का हो रहा नुकसान : भाजपा

जागरण संवाददाता, फरीदकोट : कांग्रेस पार्टी के अंदर कुर्सी को लेकर मची लड़ाई से प्रदेश वासियों का नुकसान हो रहा है। 2017 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता कैप्टन अमरिदर सिंह के चेहरे और विश्वास पर जीत दिलाई थी, परंतु कांग्रेस पार्टी ने प्रदेशवासियों से किया गया एक भी वादा नहीं पूरा किया, लोग बेहाल हैं।

उक्त बातें भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश शर्मा ने प्रेसवार्ता के दौरान कहते हुए कहा कि कांग्रेस के लोगों की कुर्सी की लालसा आम लोगों पर भारी पड़ रही है, पिछले कई दिनों से फाइलें रुकी हुई हैं, अधिकारी अपने पद को लेकर असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, ऐसे में अधिकारी भी कोई काम नहीं कर रहे है, उन्हें लग रहा है कि पता नहीं कब और कौन सी लिस्ट में उनका नाम तबादले में आ जाए, ऐसे में एक चुनी हुई सरकार कहीं भी काम करती हुई नहीं दिखाई दे रही है।

उन्होंने ने कहा कि यह कुर्सी के लिए हमेशा ही कांग्रेस लड़ती रही है, आजादी के आंदोलन में भी कांग्रेस केवल कुर्सी के लिए ही लड़ी है, आजादी आंदोलन के दौरान लाला लाजपत राय को छोड़ दिया जाए तो एक भी कांग्रेस का बड़ा नेता नहीं था, जिस पर अंग्रेजों ने जुल्म किया हो, या उसे काला पानी की सजा हुई है, आजादी आंदोलन का नाम लेकर कांग्रेस यूं ही अपना नाम चमकाती रहती है। प्रदेश वासी चाहते हैं कि प्रदेश सरकार उनके लिए काम करे न कि कांग्रेस के लोग अपनी कुर्सी के लिए काम करें, जिससे आम लोगों के साथ-साथ राज्य का भी भला हो सके।

chat bot
आपका साथी