गोद लिए विद्यार्थियों को ड्रेस, स्टेशनरी व फीस दिए

समाजसेवी संस्था भाई कन्हैया कैंसर रोको सेवा सोसायटी की तरफ से विद्यार्थियों को फीस बांटी गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 05:41 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:09 AM (IST)
गोद लिए विद्यार्थियों को ड्रेस, स्टेशनरी व फीस दिए
गोद लिए विद्यार्थियों को ड्रेस, स्टेशनरी व फीस दिए

संवाद सूत्र, फरीदकोट

समाजसेवी संस्था भाई कन्हैया कैंसर रोको सेवा सोसायटी की तरफ से शिक्षा के लिए गोद लिए गए कैंसर पीड़ित और जरूरतमंद परिवारों के बच्चों को सोमवार को गुरुद्वारा सिंह सभा फरीदकोट में एक सादे समागम दौरान स्कूल की फीस, ड्रेस और स्टेशनरी दी गई। स्टेशनरी की सेवा कोटकपूरा ग्रुप आफ फेमीलीज कनाडा की तरफ से गई।

भाई कन्हैया कैंसर रोको सेवा सोसायटी के प्रधान गुरप्रीत सिंह चंदबाजा ने बताया कि 6-7 साल से सोसायटी की तरफ से दानी सज्जनों के सहयोग सेदो दर्जन से अधिक कैंसर पीडित और •ारूरतमन्द परिवारों के बच्चों को शिक्षा के लिए गोद लिया गया है, जिनको हर 6 महीने बाद यह सेवा दी जाती है।

सोसायटी के सेवक गुरनाम सिंह बराड़ जेई की तरफ से 10,000 रुपये भेंट किए गए। सोसायटी के महासचिव मघ्घर सिंह और खजांची हरविंदर सिंह ने समूह दानी भाइयों का धन्यवाद करते बताया कि सोसायटी की तरफ से बच्चों को आत्म निर्भर बनाने की कोशिश भी की जाती है।

इस अवसर पर कुलतार सिंह संधवा विधायक, दर्शन सिंह, राजपाल सिंह हरदियालेआना, डाक्टर गुरिन्दर मोहन सिंह, इंजीनियर जगतार सिंह गिल, रवीन्द्र सिंह बुगरा, अरुणजीत सिंह नरूला, गुरमीत सिंह संधू, उज्जल सिंह, इंजीनियर विजेंदर विनायक, रजिन्दर सिंह बराड़, अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक हरबंस सिंह, गुरभेज सिंह चौहान, मनप्रीत सिंह कोटकपूरा, मनदीप सिंह आदि भी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी