बेटा प्रतिबंधित गोलियों के साथ पकड़ा गया, पिता की सदमे से मौत

पुलिस द्वारा बेटे को प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार करने की सूचना मिलने पर पिता की कुछ ही घंटों में सदमे से मौत हो गई। इसपर आक्रोशित परिजनों के साथ ग्रामीणों ने पुलिस चौकी के समक्ष हाइवे पर शव रखकर ट्रैफिक जाम करके धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। उक्त लोगों ने मांग कि की मुकदमा रद कर बेटे को छोड़ा जाए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:02 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:02 PM (IST)
बेटा प्रतिबंधित गोलियों के साथ पकड़ा गया, पिता की सदमे से मौत
बेटा प्रतिबंधित गोलियों के साथ पकड़ा गया, पिता की सदमे से मौत

संवाद सूत्र,गोलेवाला : पुलिस द्वारा बेटे को प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार करने की सूचना मिलने पर पिता की कुछ ही घंटों में सदमे से मौत हो गई। इसपर आक्रोशित परिजनों के साथ ग्रामीणों ने पुलिस चौकी के समक्ष हाइवे पर शव रखकर ट्रैफिक जाम करके धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। उक्त लोगों ने मांग कि की मुकदमा रद कर बेटे को छोड़ा जाए।

बुधवार की शाम गोलेवाला पुलिस चौकी प्रभारी गुरमेज सिंह ने नाकेबंदी के दौरान प्रतिबंधित 1100 गोलियों समेत जग सिंह को गोलेवाला कस्बे के चौराहे से गिरफ्तार किया था। पुलिस द्वारा बेटे के प्रतिबंधित गोलियों के साथ पकड़े जाने की सूचना वृद्ध पिता रेशम सिंह मिली। सूचना ंिमलने के बाद रात को ही उनकी मृत्यु हो गई। गांव सादावाला के लोगों का कहना है कि यह पर्चा नाजायज काटा गया है, जग सिंह से कोई प्रतिबंधित गोलियां बरामद नहीं हुई।

इसके बाद ग्रामीणों द्वारा फरीदकोट-फिरोजपुर हाइवे पर पुलिस चौकी गोलेवाला के समक्ष शव रखकर मुकदमा रद कर जगसिंह को छोड़ने की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया गया है। परिजनों व ग्रामीणों के अनुसार जब तक पर्चा रद नहीं किया जाएगा, हम धरना नहीं उठाएंगे। पर्चा रद करने के बाद ही शव का अंतिम संस्कार करेंगे। धरने में परिजनों के अलावा गांव के सरपंच गुरचरण सिंह संगा, भूतपूर्व सरपंच चरणजीत सिंह भी मौजूद रहे। घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है और हालात कंट्रोल करने के प्रयास किए जा रहे है। खबर लिखे जाने तक किसी तरह का कोई नतीजा नहीं निकल पाया था।

chat bot
आपका साथी