फरीदकोट में दिन भर छाए रहे बादल

वीरवार की अपेक्षा शुक्रवार को तापमान के पारा चार डिग्री सेल्सियस और नीचे लुढ़क गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 08:00 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 06:13 AM (IST)
फरीदकोट में दिन भर छाए रहे बादल
फरीदकोट में दिन भर छाए रहे बादल

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

वीरवार की अपेक्षा शुक्रवार को पारा चार डिग्री सेल्सियस और नीचे लुढ़क गया। शुक्रवार की दोपहर फरीदकोट जिले का अधिकतम तापमान 16 डिग्री और न्यूनतम 9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। दो दिनों में 11 डिग्री सेल्सियस तापमान नीचे लुढ़का है।

पूर्वानुमान के अनुरूप शुक्रवार को बारिश तो नहीं हुई परंतु दिन भर आसमान में बादल छाए रहे। बादलों को देखकर लग रहा था, कि कभी भी मूसलाधार बारिश हो सकती है। वीरवार को जिले के विभिन्न हिस्सों में बारिश होती रही, जिले में कुल 13 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। खेतीबाड़ी जिला अधिकारी डॉ हरविदर सिंह ने बताया कि बारिश होने के साथ मौसम में नमी होने से गेहूं फसल के लिए लाभप्रद है।

शुक्रवार को बारिश न होने से बाजारों में लोगों को भीड़ दिखाई पड़ी। लोग रोजमर्रा काम के लिए घरों से बाहर निकले, दुकानों पर रौनक लगी रही। गर्म कपड़ों की दुकानों पर भी ग्राहकों की भीड़ दिखाई पड़ी। इनसेट

सेहत के प्रति जागरूक रहें लोग : एसएमओ

फरीदकोट सिविल अस्पताल के एसएमओ डॉ चंद्र शेखर कक्कड़ ने बताया कि मौसम में तेजी से बदलाव हो रहा है, ऐसे में लोग अपनी सेहत के प्रति जागरूक रहे। यदि किसी को भी सेहत संबंधी समस्या दिखाई पड़े तो वह तुरंत ही डाक्टर से परामर्श कर अपना इलाज शुरु करवाए।

chat bot
आपका साथी