ठेकेदार ने अधर में छोड़ा सीवरेज लाइन का कार्य, क्षेत्रवासी परेशान

बठिडा मुख्य मार्ग पर ठेकेदार ने नई सीवरेज-लाइन का कार्य अधर में लटका दिया है। इस कारण आस-पास के दुकानदार गुरु नानक नगर वाल्मीकि कॉलोनी बाबा फरीद नगर बाबा नामदेव भवन के आसपास के क्षेत्रवासी काफी मुश्किलों का सामना करने के चलते परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:22 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:09 AM (IST)
ठेकेदार ने अधर में छोड़ा सीवरेज लाइन का कार्य, क्षेत्रवासी परेशान
ठेकेदार ने अधर में छोड़ा सीवरेज लाइन का कार्य, क्षेत्रवासी परेशान

संसू, जैतो : स्थानीय जैतो : बठिडा मुख्य मार्ग पर ठेकेदार ने नई सीवरेज-लाइन का कार्य अधर में लटका दिया है। इस कारण आस-पास के दुकानदार, गुरु नानक नगर, वाल्मीकि कॉलोनी, बाबा फरीद नगर, बाबा नामदेव भवन के आसपास के क्षेत्रवासी काफी मुश्किलों का सामना करने के चलते परेशान हैं। वहीं जैतो से बठिडा, जैतो से कोटकपूरा, श्री मुक्तसर साहिब तथा बाजाखाना, बरनाला के अलावा विभिन्न गांवों से आने-जाने वाले राहगीरों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

ठेकेदार द्वारा नया सीवरेज डालने के लिए इस मार्ग पर गहरा गड्ढा खोद कर कार्य को अधर में ही छोड़ दिया गया है। स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि बरसाती मौसम में गहरे गड्ढों में बरसाती पानी जमा होने से कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है जबकि ठेकेदार द्वारा गत 20 दिनों से गहरे गड्ढे खोदने के उपरांत कार्य बंद कर दिया गया है। शिकायतें देने के बावजूद भी कार्य नहीं हुआ पूरा

दुकानदार नरिन्दर भोला, कुलविन्दर सिंह, संतोख सिंह, जीत सिंह, दर्शन सिंह, राजू टेलर, विशाल डोड, बलविन्दर सिह, हरजिंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह आदि ने पंजाब सीरवेज बोर्ड विभाग पर तंज कसते हुए कहा कि शहर में गत चार वर्षो से सीवरेज निर्माण कार्य चल रहा है परन्तु सीवरेज बोर्ड के अधिकारी शहर के किसी भी वार्ड में पूरा कार्य नहीं करवा सके। शहरवासियों द्वारा पंजाब सरकार तथा विभाग के उच्च अधिकारियों के पास लिखित शिकायतें देने के बावजूद कहीं भी निर्माण कार्य पूरा नहीं हुआ। दुकानदारों ने डीसी फरीदकोट व पंजाब सरकार से मांग की है कि जल्दी से जल्दी जैतो-बठिडा सड़क पर सीवरेज निर्माण पूरा किया जाए। कोट्स..

बठिडा मार्ग पर पाइप उपलब्ध ना होने की वजह से कार्य रूका हुआ है, ठेकेदार द्वारा पाइपोंका इंतजार किया जा रहा है जो फैक्ट्री से चली हुई हैं। एक दो दिन में पाइपें आ जाएंगी तथा कार्य आरंभ करवा दिया जाएगा।

सुखजिन्दर सिह, जेई पंजाब सीवरेज बोर्ड।

chat bot
आपका साथी