एसएचओ ने मंडी में मजदूरों को नशे से दूर रहने के लिए समझाया

जिले में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने के लिए किया जागरूक।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 10:09 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 10:09 PM (IST)
एसएचओ ने मंडी में मजदूरों को नशे से दूर रहने के लिए समझाया
एसएचओ ने मंडी में मजदूरों को नशे से दूर रहने के लिए समझाया

संवाद सूत्र, फरीदकोट : जिले में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने के लिए सिटी थाना इंचार्ज लाभ सिंह ने नई अनाज मंडी फरीदकोट में प्रवासी व स्थानीय मजदूरों को नशे के प्रति जागरूक किया। उन्होंने मजदूरों को समझाया कि वह नशा ना करें।

इस मौके पर उन्होंने कहा जो पैसे नशे पर खर्च करते हैं, उन्हें अपने परिवार के लिए खर्च करें और उन्होंने नशा करने व बेचने वालों को वार्निंग भी दी कि अगर किसी के पास नशा प्राप्त होता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने सभी से अपील की अगर कोई नशा बेचता नजर आए, तो उन्हें तुरंत संपर्क किया जाए, जिससे वह नशा बेचने वाले पर कार्रवाई कर सकें। एसएचओ ने नशा करने वालों को नशा छोड़ने की अपील की, और कहां जो नशा छोड़ना चाहे वह भी उनसे संपर्क कर सकता है, सुबह 9 से 10 बजे तक उन्हें थाना सिटी में मिल सकता है। उन्होंने कहा किसी को भी किसी तरह की अपराधिक घटना का अगर संदेह हो तो उन्हें तुरंत सूचित किया जाए, मंडी में चोरी को लेकर भी उन्होंने मजदूरों को अगाह किया, और कहा कि चोरी रोकने की पूरी कोशिश की जाएगी, पूरी सीजन मंडी में पुलिस पैट्रोलिग का भी उन्होंने भरोसा दिया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के अराजक तत्व यदि दिखाई देते हैं तो तत्काल उसकी सूचना पुलिस को दें, जिससे किसी प्रकार की अनहोनी होने से रोका जा सके। इस सीजन में मंडियों में अक्सर ऐसे लोग घूमते रहते हैं जो कि किसी न किसी तरह की वारदात करने के फिराक में होते हैं।

chat bot
आपका साथी