फरीदकोट में युवक की हिरासत में मौत के मामले ने पकड़ा तूल, हरकत में आई पुलिस

युवक की CIA स्टाफ की हिरासत में मौत के मामले में गुस्साए परिजनों ने बुधवार को एसएसपी दफ्तर का घेराव किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 12:56 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 09:03 PM (IST)
फरीदकोट में युवक की हिरासत में मौत के मामले ने पकड़ा तूल, हरकत में आई पुलिस
फरीदकोट में युवक की हिरासत में मौत के मामले ने पकड़ा तूल, हरकत में आई पुलिस

जेएनएन, फरीदकोट। युवक की CIA स्टाफ की हिरासत में मौत के मामले में गुस्साए परिजनों ने बुधवार को एसएसपी दफ्तर का घेराव किया। इस दौरान पीडीए नेता सुखपाल सिंह खैहरा, परमजीत कौर खालड़ा, मास्टर बलदेव सिंह, कुलतार सिंह संधवांं, लक्खा सिधाना भी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने कहा कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिला वह यहां से नहीं जाएंगे।  

बता दें, रविवार को CIA स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर नरिंदर सिंह ने खुद को गोली मारकर खुदकशी कर ली। दरअसल, नरिंदर सिंह तनाव में थे। उनकी हिरासत में मुक्तसर के गांव पंजाबा निवासी नौजवान जसपाल सिंह उर्फ जस था। जस ने लॉकअप में फंदा लगाकर जान दे दी थी। मामले में रफा दफा करने के लिए पुलिस ने जस के शव को ही ठिकाने लगा दिया और बाद में इसी बात के तनाव में आकर इंस्पेक्टर ने खुदकुशी कर ली थी।

इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। मृतक के पिता, मामा व नाना समेत अन्य परिवारिक सदस्यों ने आरोप लगाया कि जसपाल सिंह की हत्या की गई है और पुलिस न्याय नहीं दे रही है। उधर, SSP राज बचन सिंह संधू का कहना है कि CIA स्टाफ में नौजवान के फंदा लगाकर जान देने व उसके शव को ठिकाने लगाने के मामले में किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा, फिर भले ही वह हमारा मुलाजिम हो या फिर कोई अन्य। इस केस की जांच एसपी भूपिंदर सिंह की अध्यक्षता में गठित SIT कर रही है और फिलहाल पुलिस द्वारा नौजवान के शव की तलाश की जा रही है।

राजस्थान नहर में फेंका नौजवान का शव, तलाश में जुटी पुलिस  

उधर, परिजनों के विरोध के बाद पुलिस मामले को लेकर हरकत में आ गई है। पुलिस ने CIA के उन दोनों मुलाजिमों दर्शन सिंह व सुखमंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जो शव को ठिकाने लगाने में शामिल थे।पुलिस के अनुसार घटना के बाद इंस्पेक्टर नरिंदर सिंह समेत उक्त दोनों पुलिस मुलाजिमों ने युुुुवक जसपाल सिंह के शव को राजस्थान नहर में फेंक दिया था। शव की तलाश की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी