top menutop menutop menu

ट्री गार्ड समेत पौधे लगाने की मुहिम शुरू

ट्री गार्ड समेत पौधे लगाने की मुहिम शुरू
Publish Date:Tue, 11 Aug 2020 10:00 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

शहर को सुंदर बनाने, वातावरण की संभाल करने और शहरवासियों को अधिक से अधिक पौधे लगा कर उनकी देखरेख करने के लिए प्रेरित करती आ रही संस्था नई सोच -नई •िादगी ने पहले नई दाना, फिर रामबाग रोड, वाल्मीकि चौक और अब मुक्तसर मोड़ तक ट्री गार्ड समेत पौधे लगाने की मुहिम शुरू की है।

संस्था के संस्थापक जय प्रकाश शर्मा के मुताबिक संस्था की तरफ से पौधों की संभाल की जाएगी, समय समय पर खाद और कीटनाशकों का भी ध्यान रखा जाएगा। संस्था के प्रेस सचिव गुरिन्दर सिंह महन्दीरंता ने बताया कि वाल्मीकि चौक से मुक्तसर जाने वाली सड़क के लगभग एक किलोमीटर के क्षेत्रफल में ट्री गार्ड समेत लगाए जाने वाले पौधों में पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति जिला इकाई फरीदकोट के प्रधान और प्रसिद्ध समाजसेवी अजयपाल सिंह संधू का बहुत योगदान है।

मंगलवार को अमलतास के पौधे लाने के लिए पहुंचे एसडीएम मेजर अमित सरीन ने संस्था के उक्त उपरालो की भरपूर प्रशंसा करते प्रशाशन की तरफ से हर तरह के सहयोग का भरोसा दिलाया। संस्था के प्रमुख नरेश कुमार बाबा, हंस राज बिन्दल, प्रदीप कुमार मित्तल आदि ने बताया कि शहर को साफ सुथरा और अच्छी दिक्ख बनाने वाली उक्त मुहिम जारी रहेगी।

इस मौके पर नंबरदार सुखविन्दर सिंह पप्पू, अमरनाथ माली, प्रभु प्रेमी, अमनदीप घोलिया, चंचल महन्दीरत्ता, अमरजीत सिंह सुखीजा, सुरिन्दर कुमार, दर्पन कुमार चोपड़ा, अशोक कुमार काला, अमित शर्मा आदि भी उपस्थित थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.