वार्ड वासियों ने शुरू किया गली की मरम्मत का काम

दैनिक जागरण कितना बदला मेरा वार्ड अभियान के तहत वार्ड नंबर 3 सिक्खांवाला रोड बंद गली के निवासी पिछले कई वर्षों से टुटी हुई पुली और कच्ची गली से परेशान थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 04:14 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 04:14 PM (IST)
वार्ड वासियों ने शुरू किया गली की मरम्मत का काम
वार्ड वासियों ने शुरू किया गली की मरम्मत का काम

संवाद सूत्र, कोटकपूरा

वार्ड नंबर 3, सिक्खांवाला रोड, बंद गली के निवासी पिछले कई वर्षों से टुटी हुई पुली और कच्ची गली से परेशान थे। अभियान के तहत दैनिक जागरण ने फोटो सहित विस्तार से गली निवासियों की परेशानी को लेकर खबर छापी थी। खबर के असर से इस गली में विकास कार्य चल रहे हैं। गली निवासियों ने उनकी समस्या को प्रशासन तक पहुंचाने के लिए दैनिक जागरण का आभार प्रगट किया है।

 लेकिन इसी वार्ड के अंतर्गत ठेकेदार की लापरवाही का शिकार टूटी हुई गलियों की मरम्मत अभी भी नहीं करवाई जा रही है। बुधवार को दशमेश स्कूल के सामने टूटी हुई गली की मरम्मत मोहल्ला निवासियों अशोक मित्तल, दर्शन सिगला, सुखविदर सिंह पप्पू नंबरदार और राजिदर अरोड़ा ने अपने तौर पर फंड इकट्ठे कर करवाई। टूटी गली की वजह से स्कूल के बच्चों को ठोकर लगती थी। लोगों को के अनुसार अच्छा रास्ता होना सभी की जरूरत है, ऐसे में जब नगर कौंसिल द्वारा इस दिशा में ध्यान नहीं दिया जा रहा है, तो उन लोगों ने अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझते हुए, गली को मरम्मत करने का फैसला, जिसमें सभी लोगों का सहयोग मिला। मोहल्लेवासियों ने कहा कि पिछले पांच में जो कुछ विकास कार्य हुए वह पर्याप्त नहीं है, लोगों की मूलभूत सुविधाओं की ओर भी नगर कौंसिल अधिकारियों व पार्षद को ध्यान देना चाहिए।

chat bot
आपका साथी