जैतो के गांव आकलिया में बेसहारा पशु से टकराई बाइक, एक की मौत, एक गंभीर घायल

बेसहारा पशु से टकराने के कारण एक व्यक्ति की मौत और दूसरा गंभीर रूप से घायल गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 10:29 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 10:29 PM (IST)
जैतो के गांव आकलिया में बेसहारा पशु से टकराई बाइक, एक की मौत, एक गंभीर घायल
जैतो के गांव आकलिया में बेसहारा पशु से टकराई बाइक, एक की मौत, एक गंभीर घायल

संवार सूत्र, जैतो : बेसहारा पशु से टकराने के कारण एक व्यक्ति की मौत और दूसरा गंभीर रूप से घायल गया। स्थानीय समाजसेवी संस्था नौजवान वेलफेयर सोसायटी को किसी राहगीर ने सूचना दी कि निकटवर्ती गांव आकलिया पेट्रोल पंप के नजदीक मोटरसाइकिल पर दो सवार व्यक्ति बेसहारा पशु से टकराने के कारण गंभीर जख्मी हो गए। सूचना मिलते ही अध्यक्ष हैपी गोयल, नवनीत गोयल, अशोक मित्तल तथा एंबुलेंस ड्राइवर मीत सिंह मीता घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को सिविल अस्पताल जैतो पहुंचाया। इनमें से एक व्यक्ति जिसकी पहचान बघेल सिंह (25) सुपुत्र बादल सिंह को मृत घोषित कर दिया तथा दूसरा व्यक्ति विक्की सिंह (21) गंभीर जख्मी होने के कारण फरीदकोट मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। दोनों व्यक्ति अपने गांव आकलिया कलां से गोनियाना आ रहे थे।

गिद्दड़बाहा में सड़क पर हादसाग्रस्त वाहन दे रहे हादसों को दावत

गद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब) : गिद्दड़बाहा से करीब तीन किलोमीटर दूर लंबी रोड पर बीते रविवार को बोलेरो पिकअप और अल्टो कार की आमने-सामने टक्कर हो गई थी। इसमें दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए थे। हादसे के बाद दोनों वाहन आज तक सड़क पर उसी तरह ही पड़े हैं। हादसाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाने के लिए न तो संबंधित वाहन चालकों ने कोई प्रयास किया और न ही थाना लंबी पुलिस ने। सर्दी और रात के समय धुंध होने के चलते हादसाग्रस्त वाहनों के कारण किसी भी समय कोई भी दुर्घटना घट सकती है।

बोलेरो पिकअप चालक बोहड़ सिंह के मामा के लड़के गुरप्रीत सिंह ने बताया कि गांव बुट्टर शरींह से उसकी बुआ का लड़का बोहड़ सिंह दो तीन परिवारों के साथ नरमे से चुगाई करने के लिए अपनी बोलेरो पिकअप नंबर पीबी 22 कर /3198 और राजस्थान में गया था। बीते दिनों वापस गांव बुट्टर शरींह को जा रहे थे। जब वे गांव लालबाई के फोकल प्वाइंट से गिद्दड़बाहा की तरफ कुछ दूर पहुंचे तो सामने से आ रही अल्टो कार नंबर पीबी30पी /4952 ने बोलेरो को टक्कर मार दी। इससे दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। जबकि कार चालक और बोलेरो पिकअप में सवार 11 लोगों को चोटें आई। गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उसकी बुआ गरीब परिवार से संबंधित है और मेहनत मजदूरी करने के लिए ही करीब दो महीने पहले दूसरे पारिवारिक सदस्यों के साथ राजस्थान गए थे और इस हादसे में उनका बड़े स्तर पर माली नुकसान हो गया। सड़क से जल्द हटवाएंगे वाहन

थाना लंबी प्रभारी किरनदीप सिंह संधू ने बताया कि दोनों वाहन चालकों ने कोई बयान दर्ज नहीं करवाए और जहां तक हादसाग्रस्त वाहनों के सड़क पर होने का सवाल है, उनको वह तुरंत ही वहां से हटवा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी