विधायक ने 1.49 करोड़ रुपये की लागत से दो संपर्क मार्गो का नींवपत्थर रखा

फरीदकोट के विधायक कुशदीप सिंह ढिल्लों ने सड़क का नींव पत्थर स्थापित किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 04:14 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 04:14 PM (IST)
विधायक ने 1.49 करोड़ रुपये की लागत से दो संपर्क मार्गो का नींवपत्थर रखा
विधायक ने 1.49 करोड़ रुपये की लागत से दो संपर्क मार्गो का नींवपत्थर रखा

जासं, सादिक (फरीदकोट) : फरीदकोट के विधायक कुशदीप सिंह ढिल्लों ने आज मार्केट कमेटी सादिक के तहत गांव सुखनवाला से चेत सिंह वाला और गांव मचकी कला से मिडुमन तक नई संपर्क सड़कों का शिलान्यास किया।

इस मौके पर निवासियों को संबोधित करते हुए विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार प्रदेश के सभी वर्गों के कल्याण व मूलभूत सुविधाओं के लिए बड़े पैमाने पर विकास कार्य करवा रही है। उन्होंने कहा कि आज गांव सुखनवाला से चेत सिंह तक 3.80 किमी लंबे संपर्क मार्ग का शिलान्यास 94 लाख रुपये खर्च करेगा। इसी तरह 2.20 किमी लंबाई वाले गांव मचकी कलां से मिडुमन संपर्क मार्ग के शिलान्यास पर 55 लाख हजार रुपये खर्च होंगे। उन्होंने कहा कि फरीदकोट विधानसभा क्षेत्र की सभी सड़क पर प्रीमिक्स का काम किया जा रहा है, जिसकी मरम्मत की जरूरत है। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में नई संपर्क सड़कों के निर्माण पर छह करोड़ रुपये से अधिक खर्च किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में अच्छा सड़क नेटवर्क उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। प्रदेश में जहां बड़े पैमाने पर हाईवे, नेशनल हाईवे की सड़कें बिछाई गई हैं, वहीं सभी गांवों को जोड़ने के लिए नई संपर्क सड़कों का निर्माण किया जा रहा है और पुराने लोगों की मरम्मत युद्धस्तर पर की जा रही है। उन्होंने कहा कि इन संपर्क सड़कों पर काम युद्धस्तर पर चल रहा है, ताकि ग्रामीण क्षेत्रों के किसानों को अपनी फसल को बाजारों में लाने के लिए किसी तरह की यातायात समस्या का सामना न करना पड़े।

इस मौके पर चेयरमैन मार्केट कमेटी फरीदकोट गुरिदरजीत सिंह सेंखों, नवदीप सिंह बाबू बराड़ पूर्व चेयरमैन पीआरटीसी रणजीत सिंह भोलूवाला वरिष्ठ कांग्रेस नेता, एक्सियन मंडी बोर्ड बिक्रमजीत सिंह, एसडीओ मंडी बोर्ड दविदर सिंह, गुरविदर सिंह जिला अध्यक्ष सरपंच यूनियन फरीदकोट, करमजीत सिंह टैहना व बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी