कोरोना प्रबंधों को लेकर आधिकारियों के साथ की मीटिग

जिले के अंदर कोरोना की स्थिति का जायजा लेने को लेकर सिवल सर्जन की अगुआई में बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:06 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:06 PM (IST)
कोरोना प्रबंधों को लेकर आधिकारियों के साथ की मीटिग
कोरोना प्रबंधों को लेकर आधिकारियों के साथ की मीटिग

संवाद सहयोगी, फरीदकोट : जिले के अंदर कोरोना की स्थिति का जायजा लेने को लेकर सिवल सर्जन फरीदकोट डा. संजय कपूर ने विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस मौके पर जिला एपीडीमालोजिस्ट डा. हरिदर सिंह, डा. हरजोत कौर, सीनियर मेडिकल अफसर सिवल अस्पताल फरीदकोट डा. चंद्रशेखर कक्कड़, सीनियर मेडिकल अफसर पीएचसी जंड साहब डा. रंजीव भंडारी, सीनियर मेडिकल अफसर सीएचसी सादिक डा. परमजीत सिंह बराड़, सीनियर मेडिकल अफसर सिवल अस्पताल कोटकपूरा डा. हरिन्दर सिंह गांधी, सीनियर मेडिकल अफसर सीएचसी बाजाखाना डा. अवतारजीत सिंह, सीनियर मेडिकल अफसर सिवल अस्पताल जैतो, डा. वरिन्दर कुमार आदि मौजू थे।

इस मौके पर सिवल सर्जन डा. संजय कपूर ने बढ़ रहे केसों और हो रही मौतों को रोकने के लिए कड़े प्रयास करने को कहा। उन्होंने कहा कि आक्सीजन सिलेंडर, वेंटीलेटर, बेड और जरूरी दवाओं की जानकारी एकत्रित की जाएं तथा घर में आइसोलेट किए मरीजों की देखभाल करन की हिदायत की। हाई रिस्क मरीजा को विशेष देखभाल की जाए।

पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लेगों को किया आगाह

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब : एसएसपी डी सुडरविली के दिशानिर्देश तथा डीएसपी हरविदर सिंह की देखरेख में वीरवार को थाना सिटी प्रभारी मोहन लाल की अगुआई में शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया। यह फ्लैग मार्च थाना सिटी से शुरु होकर माल गोदाम रोड, घास मंडी चौक, बैंक रोड, अबोहर रोड, मलोट रोड, कोटकपूरा रोड होते हुए वापिस थाना सिटी में जाकर समाप्त हुआ। इस दौरान थाना सिटी प्रभारी की तरफ से लोगों को अपील की गई कि वह घर पर ही रहें और स्वस्थ रहें। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह ज्यादा जरूरी होने के बाद ही घर से निकले, घर से निकलते समय मुंह पर मास्क जरूर पहनें तथा सेहत विभाग की तरफ से जारी हिदायतों का पालन करें। इस दौरान उन्होंने दुकानदारों को भी अपील की है कि वह अपनी दुकानों को प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार समय पर बंद करें तथा अपनी दुकानों पर ज्यादा भीड़ एकत्रित न करें। उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति निर्धारित समय के बाद भी दुकानें खोलता पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी ने लोगों को कोरोना वैक्सीन के लिए भी प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी