शहीद पुलिस मुलाजिमों के परिजनों का किया सम्मान

आतंकवाद के दौर में ड्यूटी के दौरान शहादत का जाम पीने वाले पुलिस मुलाजिमोंके परिजनों को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:47 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:52 PM (IST)
शहीद पुलिस मुलाजिमों के परिजनों का किया सम्मान
शहीद पुलिस मुलाजिमों के परिजनों का किया सम्मान

संवाद सहयोगी, कोटकपूरा

आतंकवाद के दौर में ड्यूटी के दौरान शहादत का जाम पीने वाले पुलिस मुलाजिमों के परिजनों को सम्मानित करने के लिए जैतो सड़क पर स्थित सदा राम बांसल मेमोरियल सीनियर सेकंडरी स्कूल में समारोह करवाया गया। इसमें मुख्य मेहमान के रूप में पहुंचे डीएसपी बलकार सिंह संधू का सेवानिवृत्त डीएसपी कुलदीप सिंह जस्सल और गुरिन्दर सिंह मेहंदीरत्ता को पुलिस सांझ केंद्र के इंचार्ज बलजिंदर कौर एएसआइ ने स्वागत किया। स्कूल अध्यापिका वृन्दा गोयल ने समागम संबंधित जानकारी दी।

वक्ताओं ने पंजाब के उस काले दौर दौरान घटी घटनाओं का अपने-अपने, ढंग वर्णन किया। स्कूल की मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन एडवोकेट नरिंदर बांसल समेत स्टाफ की तरफ से प्रिसिपल पूजा कुमारी ने सभी का धन्यवाद करते बताया कि शहीद परिवारों को सम्मानित करने के लिए पुलिस सांझ केंद्र और सिटी थाना की तरफ से सांझे तौर पर प्रोग्राम करवाया जा रहा है। शहीद थानेदार गुरतेज सिंह, सिपाही गुरविंदर सिंह और होमगार्ड जवान प्रेमनाथ के परिवारों को सम्मान चिह्न और चेक देकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह एसएचओ थाना सिटी कोटकपूरा, एएसआइ गुरमेज सिंह, सुखविंदर सिंह लवली, नंबरदार सुखविंदर सिंह पप्पू, संजीव बावा समेत अन्य गणमान्य भी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी