लोगों की जान बचाने के साथ रोजी-रोटी चलाना भी जरूरी : विधायक

लोगों की जान बचाने के साथ रोजी-रोटी चलाना भी जरूरी : विधायक

कैपटन के राजनीतिक सलाहकार व फरीदकोट के विधायक कुशलदीप ने बैठक की।

JagranThu, 06 May 2021 10:14 PM (IST)

संवाद सहयोगी, फरीदकोट : मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार व फरीदकोट के विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों, डीसी विमल कुमार सेतिया और एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने जिले के व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों से बैठक की।

बैठक में अलग-अलग कारोबार के साथ संबंधित दुकानदार भी शामिल हुए। इस मौके पर पंजाब सरकार की तरफ से कोरोना की रोकथाम के लिए लगाए गए वीकेंड लाकडाऊन और पाबंदियों सम्बन्धित दुकानदारों को उनके व्यापार खोलने के लिए कुछ ढील देने और उनकी राय जानी गई।

इस मौके पर विधायक ढिल्लों ने कहा कि मौजूदा समय में हम सभी ही कोरोना महामारी के कारण बहुत मुश्किल स्थिति में से गुजरना पड़ रहा है। जिसके लिए व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों के विचार सुन कर सहमति बनाने के लिए आधिकारियों को कहा गया है।

इस मौके पर डिप्टी कमिश्नर विमल कुमार सेतिया ने कहा कि हमारे लिए जहां कोरोना के कारण कीमती जानें बचाना जरूरी हैं, वहां लोगों की रोजी रोटी और उनके व्यापार को सीमित समय के लिए खोलने के लिए ढील देने के लिए व्यापार मंडल, पुलिस और ओर विभागों के साथ सहमति बना कर ़फैसला लिया जाएगा।

इस मीटिग में व्यापार मंडल, किरयाना यूनियन, सराफा यूनियन, मनियारी एसोसिएशन, बुक सेलर एसोसिएशन, हलवाई यूनियन, सब्जी मंडी यूनियन आदि के अधिकारियों ने हिस्सा लिया। डीसी ने व्यापार मंडल से दुकानों खोलने के समय, दिन सम्बन्धित अपने विचार ई-मेल तुरंत भेजने के लिए कहा। व्यापार मंडल के प्रतिनिनिधयों ने विधायक ढिल्लों और जिला प्रशासन को यकीन दिलवाया किया कोरोना महामारी के मुकाबले में के लिए प्रशासन को पूरा सहयोग देंगे।

इस मौके पर एसडीएम फरीदकोट पूनम सिंह, डीएसपी फरीदकोट सतविन्दर सिंह विर्क, डीएसपी बलकार सिंह कोटकपूरा, डीएसपी जैतो परमिन्दर सिंह समेत व्यापार मंडल फरीदकोट प्रधान राजन ठाकुर, चैंबर आफ कामर्स के प्रधान ओमकार गोयल, एडवाई•ार ‌र्स्वणकार संघ जतिन्दर सिंह, उप प्रधान सतविंदर सिंह, जनरल मर्चेट आर प्रिंस नरूला, अमर कुमार आदि मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.