दिव्यांग करेंगे लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक

मुख्य मंत्री की तरफ से शुरू की मुहिम मिशन फतेह की कामयाबी के लिए दिव्यांग लोगों को जागरूक करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 04:50 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 04:50 PM (IST)
दिव्यांग करेंगे लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक
दिव्यांग करेंगे लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक

संवाद सहयोगी, कोटकपूरा

मुख्य मंत्री की तरफ से शुरू की मुहिम मिशन फतेह की कामयाबी के लिए मेजर अमित सरीन उप मंडल मजिस्ट्रेट कोटकपूरा के नेतृत्व में म्यूनिसिपल पार्क से कुछ दिव्यांग व्यक्तियों की टीम को शहर के अलग -अलग हिस्सों समेत के पास के गाँवों में प्रचार के लिए रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि यह दिव्यांग व्यक्ति अपनी -अपने ट्राई साइकिलों के द्वारा ब्लाक कोटकपूरा के सभी इलाको में घर -घर तक पहुँच करके लोगों को कोरोना वायरस से बचने, लक्षण और बचाव संबंधित प्रेरित करते हुए अधिक से अधिक सैंपलिग कराने के लिए कहेंगे।

उन्होंने बताया कि इस समय कोरोना वायरस के संकट से बचना और अन्य को बचाना बहुत जरूरी है। एसडीएम के मुताबिक उक्त दिव्यांगों को प्रशासन की तरफ से बाकायदा मेहनताना भी दिया जाएगा। राष्ट्रीय दिव्यांग पार्टी के जिला जनरल सचिव पवन कुमार और दिव्यांगों की संस्था असूल मंच के ब्लाक प्रधान जगतार सिंह ने बताया कि प्रशासन के सहयोग से उनको मिलने वाले मेहनताने सदका घर का गुजारा चलाने में सहयोग मिलेगा। उन्होंने कोरोना संकट के दौरान प्रशासन की तरफ से मिले सहयोग बदले धन्यवाद भी किया।

इस मौके पर गुरमीत सिंह एसएचओ थाना सिटी कोटकपूरा, गुरबचन सिंह टोनी, राजीव मलिक, प्रो. दर्शन सिंह संधू, गुरिन्दर सिंह मेहन्दीरत्ता, कैप्टन जरनैल सिंह मान, नंबरदार सुखविन्दर सिंह पप्पू , प्रो. हरबंस सिंह पदम और मा. मुखत्यार सिंह मत्ता, जगजीत सिंह प्यासा आदि भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी