गुड्मार्निंग वेलफेयर क्लब ने बांटे 500 पौधे

म्यूनिसिपल पार्क कोटकपूरा की साफ-सफाई और सुंदरता में विस्तार करने के साथ साथ पौधे वितरण समारोह भी करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 07:45 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 07:45 PM (IST)
गुड्मार्निंग वेलफेयर क्लब ने बांटे 500 पौधे
गुड्मार्निंग वेलफेयर क्लब ने बांटे 500 पौधे

संवाद सूत्र, कोटकपूरा : गुडमार्निंग वेलफेयर क्लब के प्रधान डा. मनजीत सिंह ढिल्लों की तरफ से अपनी, सेवाओं को जारी रखते म्यूनिसिपल पार्क कोटकपूरा की साफ-सफाई और सुंदरता में विस्तार करने के साथ साथ पौधे वितरण समारोह भी करवाया गया।

प्रोजेक्ट इंचार्ज नंबरदार सुखविन्दर सिंह पप्पू और प्रेस सचिव गुरमीत सिंह मीता ने बताया कि स़फाई मुहिम और पौधे बांट समारोह वाले दोनों कामों के मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंचे बलकार सिंह संधू डीएसपी कोटकपूरा ने भी गुडमार्निंग क्लब के उक्त प्रयास की भरपूर प्रशंसा करते कहा कि यह यकीनी बनाना •ारूरी है, कि इन पौधों की संभाल 100 फीसदी हो।

डीएसपी संधू ने गुडमार्निंग क्लब के मानवता की भलाई वाले शुरु किए कामों पर संतुष्टि और तसल्ली प्रगट करते कहा कि समूह इलाके को इस क्लब पर मान है। चेयरमैन पप्पू लाहौरिया, सीनियर उप प्रधान रजिन्दर सिंह सरा और जनरल सचिव शाम लाल चावला ने बताया कि गोबिद एग्रीकल्चर वर्कस पंजगराईं कलां के प्रबंधकों सुखविन्दर सिंह बब्बू और हरविन्दर सिंह बिट्टा के सहयोग के साथ अलग-अलग किस्मों के 500 फलदार, फूलदार और छायादार पौधे बांटे गए। उक्त मामले का रचनात्मक और प्रेरणास्रोत पहलू यह भी है, कि कूड़ा उठाने और साफ-सफाई वाले काम डा मनजीत सिंह ढिल्लों मैनेजिग डायरेक्टर बाबा फरीद नर्सिंग कालेज कोटकपूरा और डिप्टी डायरेक्टर डा. प्रीतम सिंह छोकर ने क्लब के समूह अधिकारियों और सदस्यों समेत अपने हाथों से किये। अपने संबोधन दौरान डा. ढिल्लों और डा. छोकर ने सभी का धन्यवाद करते कहा कि विद्वान का कथन है जहा सफाई वहां खुदाई और गुरू साहिबान जी के फलसफे मुताबिक नौजवानों और बच्चों को अपने हाथों अपना-अपने आप ही काम संवारिए वाली आदतों अपनाने के लिए प्रेरित करना पड़ेगा। वैसे उन्होने कहा कि वह गुडमार्निंग क्लब को और भी बुलंदियों तक पहुंचाने के लिए प्रयासरत रहेंगे।

chat bot
आपका साथी