फुटबाल में माउंट लिटरा स्कूल को कांस्य पदक

स्थानीय माउंट लिट्रा जी स्कूल की फुटबाल टीम ने गत दिवस पर लुधियाना शहर में आयोजित हुई अंतर स्कूल प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता का आयोजन देश की प्रतिष्ठित संस्था जी लर्न द्वारा करवाया गया, जिसमें प्रदेश भर के 10 जी स्कूलों की टीमों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 05:37 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 05:37 PM (IST)
फुटबाल में माउंट लिटरा स्कूल को कांस्य पदक
फुटबाल में माउंट लिटरा स्कूल को कांस्य पदक

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

माउंट लिटरा जी स्कूल की फुटबाल टीम ने गत दिवस पर लुधियाना शहर में आयोजित हुई अंतर स्कूल प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता का आयोजन देश की प्रतिष्ठित संस्था जी लर्न द्वारा करवाया गया, जिसमें प्रदेश भर के 10 स्कूलों की टीमों ने भाग लिया।

प्रतियोगिता में फरीदकोट स्कूल की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी स्कूलों की टीमों को कांटे की टक्कर देते हुए कांस्य पदक अपने नाम किया। स्कूल के छात्र खुशप्रीत ¨सह को बेस्ट प्लेयर चुना गया।

स्कूल वापस लौटी टीम को स्कूल चेयरमैन इंजीनियर चमन लाल गुलाटी, स्कूल ¨प्रसिपल पूनम विलम्बे तथा जी लर्न के पंजाब प्रदेश के अकाउंट मेनेजर अजय रोहिला द्वारा हार्दिक शुभकामनाएं दी गई। उन्होंने सुबह की सभा में फुटबाल टीम को सम्मानित किया तथा सभी छात्रों और खिलाडि़यों को शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी बढ़-चढ़ कर भाग लेने, मेहनत और लगन से मंजिल को प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया। स्कूल मैनेजमेंट द्वारा स्कूल डीपीई मनदीप कुमार, व¨रदर ¨सह तथा मनजोध ¨सह की भी सराहना की गई।

chat bot
आपका साथी