कबड्डी मुकाबले में एसएमडी स्कूल की टीम अव्वल

फरीदकोट में आयोजित जोन स्तरीय खेलों में पसंत मोहन दास स्कूल का शानदार प्रदर्शन रहा। बच्चों को सम्मानित किया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Sep 2018 03:14 PM (IST) Updated:Sat, 08 Sep 2018 03:14 PM (IST)
कबड्डी मुकाबले में एसएमडी स्कूल की टीम अव्वल
कबड्डी मुकाबले में एसएमडी स्कूल की टीम अव्वल

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

बीते दिनों पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा जिले में करवाई गई जोन स्तरीय खेलों में गांव कोट सुखिया के एसएमडी व‌र्ल्ड स्कूल के खिलाड़ियों ने सचिव बसंत ¨सह की अगुवाई में टहिना जोन की तरफ से खेलते हुए शानदार जीत प्राप्त की हैं।

स्कूल के चेयरमैन कम डायरेक्टर राज कुमार थापर ने बताया कि उनकी संस्था के खिलाड़ियों ने कबड्डी अंडर-14 आयु वर्ग के मुकाबले में (लड़के व लड़कियों) ने पहला स्थान हासिल किया है। इसी तरह कबड्डी के अंडर-17 आयु वर्ग के मुकाबले में (लड़के व लड़कियों) ने दूसरा स्थान, वुशू अंडर-17 आयु वर्ग के मुकाबले में (लड़के व लड़कियों) ने दूसरा, कराटे अंडर-14, अंडर-17 व अंडर-19 आयु वर्ग के मुकाबले में दूसरा, किक्क बॉ¨क्सग अंडर-14, अंडर-17 व अंडर-19 आयु वर्ग के मुकाबले में (लड़के व लड़कियों) ने दूसरा, बॉ¨क्सग अंडर-14 व अंडर-17 मुकाबले में लड़के व लड़कियों ने दूसरा और किक्क बॉ¨क्सग के अंडर-14 आयु वर्ग के मुकाबले में लड़कों ने पहला स्थान हासिल किया है। इसके साथ जुडो के अंडर-14, अंडर-17 व अंडर-19 आयु वर्ग के मुकाबले में लड़कियों ने दूसरा प्राप्त किया है।

इन मुकाबलों में जीत कर स्कूल परिसर में लौटे खिलाड़ियों का डिप्टी डायरेक्टर संदीप थापर की अगुवाई में भव्य स्वागत किया है। उन्होंने खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हुए कहा इस जीत का श्रेय खिलाड़ियों को ईमानदारी से सख्त मेहनत करवाने वाले स्पो‌र्ट्स कोआर्डिनेटर राज कुमार, कबड्डी कोच राम ¨सह बराड़, सहायक कोच जसपाल ¨सह पाला व मार्शल आर्ट कोच जुगल कुमार को जाता है। जिसनी लगन व सख्त मेहनत से खिलाड़ी इस मुकाम तक पहुंचे हैं। उन्होंने समूह खिलाड़ियों व कोच को बधाई देते हुए उनका आभार जताया। उन्होंने खिलाड़ियों के माता-पिता को भी मुबारकबाद दी।

इस मौके पर ¨प्रसिपल मीनाक्षी कपूर, अविकाश कुमार, कोआर्डिनेटर अमनदीप कौर, हरचरन ¨सह व रेणूका आदि के अलावा समूह स्कूल स्टाफ सदस्य भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी